रेणु अग्रवाल, धार।  मध्य प्रदेश के धार में मंदिर में पूजा करने पहुंचे पुजारी पर अचानक एक तेंदुए ने हमला कर दिया। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने जब पुजारी की चीख पुकार सुनी तो तुरंत मंदिर में जा कर तेंदुए के कब्जे से पुजारी को बाहर निकाला। फिलहाल पुजारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

नाश्ते में एक समोसा मांगना पड़ा महंगा: शख्स को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर किया अधमरा, VIDEO वायरल  

मामला धामनोद वन परिक्षेत्र के सब रेंज उमरबन के ग्राम सावलाखेड़ी का है। जहां मंदिर के अंदर बैठे तेंदुए ने मंदिर के पुजारी मदनलाल के ऊपर अचानक हमला कर दिया। पूजारी मंदिर के अंदर पूजा पाठ करने के लिए सुबह करीब 7 बजे गए थे। उन्हें नहीं पता था कि मंदिर के अंदर तेंदुआ है।

बताया जा रहा है कि, पुजारी ने जैसे ही मंदिर के दरवाजे खोले वैसे ही पुजारी के ऊपर तेंदुए ने हमला कर दिया। पुजारी चीख पुकार सुन आसपास के लोगों ने मंदिर के अंदर पहुंच कर जैसे तैसे तेंदुए के कब्जे से पुजारी को निकाला। तेंदुआ अभी भी मंदिर के अंदर बैठा हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भिड़ लग गई।

सामूहिक नकल करते परीक्षार्थी कैमरे में कैद: CCTV फुटेज देख अधिकारी के उड़े होश, परीक्षा निरस्त करने SDM ने कलेक्टर को लिखा पत्र

मामले की जानकारी वन विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने घायल पुजारी को उमरबन स्वास्थ्य केंद्र विभाग में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति होने की वजह से पुजारी को धार के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि, तेंदुआ मंदिर परिसर के अंदर है। जिसे वन विभाग द्वारा रेस्क्यू करने का प्रयास किया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m