दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में सुनीता केजरीवाल दावा कर रही हैं कि आंध्र प्रदेश के एक सांसद के बेटे को ED ने प्रताड़ित किया इसलिए उन्होंने अपने बेटे के बचाव के लिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ झूठा बयान दिया. सुनीता केजरीवाल ने 2 मिनट 18 सेकेंड के वीडियो में ED पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

सुनीता केजरीवाल ने वीडियो में किया दावा

सुनीता केजरीवाल ने कहा, “क्या आपको पता है केजरीवाल जी को गिरफ्तार क्यों किया गया है? केजरीवाल जी को NDA के एक सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलू रेड्डी (MSR) के बयान पर गिरफ्तार किया गया. यह आंध्र प्रदेश से NDA के सांसद हैं. 17 सितंबर 2022 को MSR के ठिकानों पर ED की रेड हुई.

उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अरविंद केजरीवाल से मिले हैं तो उन्होंने कहा हां मैं 16 मार्च 2021 को अरविंद केजरीवाल से दिल्ली सचिवालय में मिला था. मैं दिल्ली में एक फैमिली चैरिटेबल ट्रस्ट खोलना चाहता था इसके लिए दिल्ली के CM से जमीन के बारे में मिला था. केजरीवाल जी ने कहा कि लैंड LG के पास है आप आवेदन दे दीजिए हम देखते हैं

– ED को MSR का जवाब पसंद नहीं आया, ED ने कुछ दिन बाद MSR के बेटे राघव मगुंटा को गिरफ्तार कर लिया.

– MSR के फिर से बयान लिए गए लेकिन वह अपना पहले वाला बयान ही दोहराते रहे क्योंकि वही सच था और उनके बेटे राघव रेड्डी की जमानत खारिज होती रही.

– इस दौरान सदमे से राघव की पत्नी यानि MSR की पुत्रवधू ने आत्महत्या की कोशिश की और बहुत बीमार हो गई. इन सबको देखते हुए बेटे के लिए वह टूट गए.

– 17 जुलाई 2023 को MSR ने ED में अपना बयान बदल दिया. उन्होंने अब कहा कि 16 मार्च 2021 को मैं केजरीवाल जी से मिलने गया था मुश्किल से 4-5 मिनट मुलाकात हुई.

 मेरे कमरे में घुसते ही केजरीवाल जी ने मुझसे कहा कि दिल्ली में आप शराब का काम शुरू कीजिए बदले में आम आदमी पार्टी को 100 करोड़ रुपए दे दीजिए. केजरीवाल जी से यह मेरी पहली और आखिरी मुलाकात थी.

– वहीं पर 10-12 लोग बैठे हुए थे. अगर किसी को किसी से पैसे मांगने भी थे तो वह क्या किसी अजनबी से पहली मुलाकात में ही 10 से 12 लोगों के सामने इस तरह पैसे मांग लेगा?

– इस बयान के बाद अगले ही दिन MSR के बेटे राघव को ED ने बेल दिलवा दी. जाहिर है MSR का यह बयान झूठ है वह खुद ही कह रहे हैं कि यह उनकी केजरीवाल जी से पहले और आखिरी मुलाकात थी.

– MSR के बेटे और परिवार को 5 महीने बुरी तरह से प्रताड़ित किया गया इसलिए उन्होंने अपने बेटे को बचाने के लिए झूठा बयान दिया और इस बयान को देने के बाद 2 दिन में ही MSR के बेटे को बेल मिल जाती है.

– इन सब बयानों से एक बात साफ हो गई कि अपने बेटे को जेल से निकलवाने के लिए MSR ने झूठा बयान दिया.

– अदालत ने भी केजरीवाल जी को जमानत देते हुए यही माना कि ED ने जमानत का लॉलीपॉप देकर बिना किसी सबूत के बयान लिया.

– आपके बेटे केजरीवाल जी को एक गहरे राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया गया है वह एक सामान्य पढ़े-लिखे देशभक्त और कट्टर ईमानदार व्यक्ति हैं.

– यदि आज आप उनके साथ खड़े नहीं हुए तो इस देश में पढ़े-लिखे ईमानदार लोग कभी राजनीति में नहीं आएंगे.

– क्या मोदी जी केजरीवाल जी के साथ ठीक कर रहे हैं. इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि पूरे देश को पता चल सके मोदी जी कैसे ED-CBI के ज़रिए एक गहरे राजनीतिक षड्यंत्र के तहत आपके केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाह रहे हैं.