कुमार इंदर, जबलपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने अपना दल छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। पूरे चुनाव में प्रदेश में फेरबदल का दौर देखने को मिला। वहीं अब चुनाव बीतने के बाद अब उन नेताओं पर तंज कसने का सिलसिला शुरू हो गया है। पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर बिना नाम लिए ही तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि ऐसे ही नेताओं के आने की वजह से बीजेपी के वोट घटे हैं। 

कपड़ा व्यापारी की बच्ची के अपहरण का प्रयास: 2 नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा, IIT-JEE करने किडनैप कर फिरौती मांगने का था प्लान

पूर्व मंत्री और पाटन से भाजपा विधायक अजय विश्नोई अपनी ही सरकार को घेरने से पीछे नहीं हट रहे हैं। अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया है। दरअसल अजय विश्नोई ने एक बार फिर ट्विटर (x) के माध्यम से पार्टी को आईना दिखाया है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए लिखा है कि “कुछ लोग होर्डिंग लगाकर भाजपा नेता बनना चाह रहे हैं। लेकिन वो यह भी देख लें कि उनके पार्टी में आ जाने से बीजेपी के वोट कम हो गए हैं।”

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कल: BJP की जीत और प्रदेश की राजनीतिक परिस्थितियों पर आएंगे प्रस्ताव, MP के केंद्रीय मंत्रियों व सांसदों का होगा सम्मान

विधायक अजय विश्नोई ने आगे लिखा है कि, भाजपा को विधानसभा के चुनाव में 113223 वोट मिले थे। नेताजी के भाजपा में आने से लोकसभा के चुनाव में पाटन विधानसभा में भाजपा के वोट 2000 कम होकर 111247 रह गए है। नेती जी से अनुरोध है कि, होर्डिंग से उतरकर जमीन पर आएं।” पूर्व मंत्री की इस पोस्ट के बाद पुराने बनाम नए नेताओं के बीच अंतर विवाद की कलह खुलकर सामने आ रही है।

5 शावकों के साथ चीता ‘गामिनी’ ने की मस्ती, बारिश का लिया मजा, नहीं देखा होगा कूनो का ऐसा Video

अजय विश्नोई ने अपनी पोस्ट पर भले ही किसी का नाम ना लिखा हो, पर उनका इशारा कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी की तरफ था। विधानसभा चुनाव में अजय विश्नोई से करीब 30 हजार वोट से मिली हार के बाद नीलेश अवस्थी ने लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा का दामन थाम लिया था। उस दौरान भी पूर्व मंत्री ने इसका विरोध किया था। उस दौरान एक्स पर पोस्ट करते हुए अजय विश्नोई ने लिखा था कि ‘पूर्व विधायक भाई नीलेश अवस्थी का बीजेपी में स्वागत है। बीजेपी में शामिल होने वालों का स्वागत करना हमारी मजबूरी है।”

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m