आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में तेज बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं. कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं. ऐसे में पुलिस-प्रशासन लोगों को ओवरफ्लो पुलिया पार न करने की समझाइश दे रहा है. लेकिन लोग अपनी जान को दांव पर लगाकर पुलिया पार कर रहे हैं. एक ऐसा ही मामला विजयपुर तहसील से सामने आया है. जहां स्कूल वाहन का ड्राइवर बच्चों की जान की परवाह नहीं करते हुए ओवरफ्लो पुलिया से वाहन दूसरी ओर ले गया. गनीमत रही कि वाहन को संतुलन नहीं बिगड़ा और वे सभी पुलिया के दूसरी ओर सुरक्षित पहुंचे गए.

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला विजयपुर तहसील के ग्रमा इकलोद का है. जहां क्वारी नदी पानी तेज गति से पुलिया से ओवरफ्लो होकर बह रहा है. इस बीच वहां बच्चों से भरा एक स्कूल वाहन पहुंचा. कुछ देर इंतजार करने के बाद ड्राइवर ननिहाल बच्चों की जान जोखिम में डाल कर पुलिया कर दिया. जिसका वीडियो भी सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पीला कलर की गाड़ी कैसे तेज गति से बह रही पानी के बीच से निकल रही है. अगर इस बीच गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाता तो गाड़ी बह जाती और बच्चों की जान भी जा सकती थी. हालांकि, सभी सुरक्षित दूसरी ओर निकल गए. बता दें कि उफनते नदी, पुलियाऔर रपटा को पार नहीं करना चाहिए. अगर ऐसा कोई करता है तो यह कहना उचित होगा कि वह खुद हादसे को न्योता दे रहा है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m