राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज उज्जैन और इंदौर दौरे पर रहेंगे। सीएम उज्जैन में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसके बाद 11 बजे इंदौर पहुंचेंगे। जहां वे मां अहिल्या देवी की मूर्ति पर माल्यापर्ण करेंगे। इसके बाद एक पौधा मां के नाम अभियान का शुभारंभ करेंगे। वहीं बीएसएफ बीजासन में पौधा रोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 12.10 बजे इंदौर से भोपाल रवाना होंगे। 12.50 बजे रविंद्र भवन में आयोजित बीजेपी प्रदेश स्तरीय वृहद कार्य समिति की बैठक में शिरकत करेंगे।

बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की बैठक

आज बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की बैठक होगी। सुबह 11 बजे भोपाल के रविंद्र भवन सभागार में मीटिंग शुरू होगी। जिसमें भाजपा की जीत और प्रदेश की राजनीतिक परिस्थितियों पर प्रस्ताव आएंगे। प्रदेश के केंद्रीय मंत्रियों और सभी सांसदों का सम्मान होगा। पहली बार कार्यसमिति बैठक में 1099 मंडलों के अध्यक्ष शामिल होंगे। इस बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें: लक्ष्मण सिंह ने की “एक पेड़ मां के नाम” अभियान की सराहना, प्रदेश में सैंकड़ों पेड़ कटने पर सरकार से की यह मांग

डिजिटल होगी कार्यसमिति की बैठक

बीजेपी कार्य समिति की बैठक डिजिटल होगी। पंजीयन डिजिटली होगा। इस मीटिंग में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा करेंगे। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह, प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय भी मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस की मीटिंग

आज फिर कांग्रेस की बैठक होगी। प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। वे आज अलग-अलग कमेटियों की बैठक लेंगे। मीटिंग में पार्टी को मजबूत करने को लेकर मंथन होगा। जितेंद्र सिंह बैठक के बाद 8 जुलाई को अमरवाड़ा में चुनाव प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह 3 दिवसीय एमपी दौरे पर हैं।

ये भी पढ़ें: ‘तमिलनाडु विधानसभा में भी स्थापित होगा सेंगोल’, कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान, कहा- आज हमने रेग्यूलेशन पास किया है कि…

अमरवाड़ा में कांग्रेस ने फूंकी जान

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में कांग्रेस ने जान फूंक दी है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार दो दिने के अमरवाड़ा दौरे पर हैं। कमलनाथ और जीतू पटवारी के बाद अब नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का भी अमरवाड़ा उपचुनाव पर फोकस है। वे दो दिन अमरवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। 8 जुलाई को उमंग सिंघार अमरवाड़ा से भोपाल वापस आएंगे।

अमरवाड़ा का अखाड़ा

अमरवाड़ा उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन कल बीजेपी-कांग्रेस ताकत झोंकेगी। कल फिर सीएम डॉ मोहन यादव अमरवाड़ा जाएंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी प्रचार प्रसार करेंगे। इधर, कांग्रेस ने लगातार प्रचार में जुटी हुई है। कमलनाथ, नकुलनाथ की लगातार सभाएं हो रही हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह और जीतू पटवारी भी कल अमरवाड़ा जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m