Rajasthan Gang Rape: राजस्थान में चलती कार में नाबालिग लड़की से गैंग रेप (gang rape in moving car) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात राजस्थान के सिरोही जिले (sirohi gang rape) की है, जहां दो युवकों ने 17 वर्षीय लड़की का घर से अपहरण कर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दो आरोपी फरार हैं। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

सेना ने 8 आतंकियों को ‘जहन्नूम की सैर’ पर भेजाः J-K में सुरक्षाबलों का बड़ा ऑपेरशन, 2 जवान भी शहीद, ऑपरेशन जारी- kulgam terrorist encounter

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बुधवार रात को हुई है। दो आरोपियों ने एक लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया। इसके बाद चलती कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को उसके घर छोड़कर फरार हो गए।
CBI: टेंडर रिश्वत मामले में DRM समेत रेलवे के 7 अधिकारी गिरफ्तार, सीबीआई का बड़ा एक्शन- railway tender bribery case

पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, जिसमें आरोप की पुष्टि हो गई है। मजिस्ट्रेट ने भी पीड़िता का बयान दर्ज किया है।

लोकसभा चुनाव के बाद फिर आमने-सामने NDA-INDIA, 10 जुलाई को 7 राज्यों की 13 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव- Assembly By Election

पुलिस ने आरोपियों की पहचान वन्ना राम और दशरथ के रूप में की है। दोनों आरोपी जिले के पालड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे पहुंचे थे। दोनों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया। नाबालिक लड़की ने जैसे ही दरवाजा खोला आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया।

‘हिंदू हिंसक होता तो…’, पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के दो साल बाद सार्वजनिक मंच से नूपुर शर्मा ने राहुल गांधी पर किया पलटवार- Nupur Sharma

अलवर में छात्रा के साथ बलात्कार की घटना आई थी सामने

बताते चलें कि पिछले महीने अलवर जिले के एक गांव में एक छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी। इस मामले आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार था। उसने नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता का अपहरण करके उसे अपने साथ दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर लेकर गया। वहां अलग-अलग होटल में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान किसी तरह से पीड़िता ने फोन करके मामले की सूचना परिजनों को दी थी।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H