Woman Pregnant Job in Haryana: ‘खूबसूरत महिलाओं प्रेग्नेंट करो और लाखों कमाओ…जी हां! यह जॉब हरियाणा के नूंह (Nuh) में निकाली गई है। इस जॉब में कहा गया था कि बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं, जो शादी के बाद भी मां नहीं बन पाईं है। ऐसी महिलाओं को जो प्रेग्नेंट करेगा, उसे लाखों रुपये सैलरी के रूप में मिलेंगे। बकायदा इसके लिए विज्ञापन भी जारी किया गया था। इस पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

11वीं के स्टूडेंट ने क्लास रूम में छात्रों के सामने टीचर को चाकू से गोदकर मार डाला- Teacher murder in class room

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला हरियाणा के नूंह जिले का है। यहां खूबसूरत निसंतान महिलाओं को ‘प्रेग्नेंट’ करने के लिए पैसे देने वाले फर्जी विज्ञापन सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए थे। जब ये विज्ञापन पुलिस अफसरों के संज्ञान में आए तो अधिकारी भी हैरान रह गए। इसके बाद मामले की जांच पड़ताल की गई और पुलिस ने नूंह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

चलती कार में नाबालिग लड़की से गैंग रेप: दो युवकों ने घर से अपहरण कर Gang Rape की वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने बताया कि महिलाओं को ‘प्रेग्नेंट’ करने के बदले पैसे देने वाले फर्जी विज्ञापन पोस्ट हुए थे। ऐसा करके लोगों को ठगा जा रहा था। जिन आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, उनकी पहचान एजाज और इरशाद के रूप में हुई है। आरोपी सोशल मीडिया पर फर्जी तरीके से विज्ञापन पोस्ट करते थे, जिसमें लोगों को निसंतान महिलाओं को ‘प्रेग्नेंट’ (impregnate childless women) करने के लिए पैसे देने की बात कही जाती थी। ये ठग लोगों को फंसाने के लिए महिलाओं की फेक तस्वीरों का इस्तेमाल करते थे।

‘पानी सिर के ऊपर जाने लगा…’, NCERT की किताबों में बदलाव पर बोले योगेंद्र यादव, बताई अंदर की बात

रजिस्ट्रेशन फीस और फाइलिंग की कास्ट वसूलने के बाद ब्लॉक कर देते थे नंबर

जब कोई व्यक्ति विज्ञापन देखकर उनसे संपर्क करता था, तो वे उनसे रजिस्ट्रेशन फीस और फाइलिंग की कास्ट वसूलते थे। इसके बाद उन्हें ब्लॉक कर देते थे। पुलिस का कहना है कि जांच में चार से ज्यादा फेक फेसबुक अकाउंट और फेक विज्ञापन मिले हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H