प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिकइंद्रजीत पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) में गंगापार इकाई के विधि प्रकोष्ठ में कार्यकारणी के सदस्य थे. वह पार्टी के काम के साथ ही इलाहाबाद हाईकोर्ट में वकालत भी करते थे. पुलिस के मुताबिक उन्हें गोली मारने वाले आरोपी की पहचान सर्वेश पटेल के रूप में हुई है. सर्वेश पटेल अपना दल के नेता इंदजीत पटेल का पड़ोसी है.

इसे भी पढ़ें – पैसे मिलते ही बेवफाई : PM आवास की पहली किस्त आते ही 11 महिलाएं प्रेमी संग फरार, पीड़ित पतियों ने की ये मांग…

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से जमीन का विवार चल रहा था. इसी विवाद के चलते आरोपी सर्वेश ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया है. गोली इंद्रजीत पटेल के सिर में लगी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक