Triple Talaq in Aligarh: अलीगढ़ की मुस्लिम महिला (muslim woman) ने तीन तलाक हटाने का समर्थन करते हुए लोकसभा चुनाव में BJP को वोट दी थी। इसकी जानकारी उसके शौहर को हुई तो उसने बीच सड़क पर उसने मारपीट कर तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ दिया। अब हालात यह है कि महिला न्याय के लिए पुलिस के यहां चक्कर पर चक्कर लगा रही है।

‘खूबसूरत महिलाओं को प्रेग्नेंट करो और लाखों कमाओ…’ हरियाणा में निकला यह अनोखा जॉब- Woman Pregnant Job

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके शौहर ने पोलिंग बूथ से आते ही तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया था। उसी समय से वह न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी शौहर के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

11वीं के स्टूडेंट ने क्लास रूम में छात्रों के सामने टीचर को चाकू से गोदकर मार डाला- Teacher murder in class room

पुलिस के मुताबिक सुनपहर एदलपुर थाना छर्रा की रहने वाली पीड़ित महिला आसिया पुत्री अरमान खां की शादी 7 अप्रैल 2021 को बरौली के रहने वाले सेवान मियां पुत्र खुर्शीद खां के साथ हुई थी। उसने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि निकाह के वक्त उसके पिता ने करीब 8 लाख 50 हजार रुपये का दहेज दिया था। कुछ समय पहले उसके शौहर सेवान मियां समाजवादी पार्टी के बैनरतले जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े थे। इस चुनाव में वह हार गए थे।

Mumbai में Pune Porsche जैसा कांड: शिवसेना शिंदे गुट के नेता की BMW कार ने पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत, सियासत तेज

इसके बाद से ही उन्होंने घर में कलह शुरू कर दी। कभी दहेज के लिए तो कभी किसी अन्य बात के लिए उसके साथ मारपीट करने लगे। मजबूरी में उसने मायके से लाकर करीब ढाई लाख रुपये दिए भी. आसिया ने बताया कि इसी बीच 26 अप्रैल 2024 को लोकसभा चुनाव में वह अपनी अम्मी के साथ वोट डालकर घर लौट रही थी तो रास्ते में ही सेवान मियां अपने छोटे भाई शब्बू और सादान के साथ मिले।

Amritpal Singh: अपनी ही मां पर भड़का सांसद अमृतपाल सिंह, दे डाली खुली चेतावनी

इसपर इन्होंने पूछा कि किसे वोट दिया है। जैसे ही उसने बीजेपी का नाम लिया, सेवान मियां ने वहीं पर उसके साथ मारपीट और गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद तीन बार तलाक-तलाक बोल कर दोबारा घर नहीं आने की धमकी दी।

चलती कार में नाबालिग लड़की से गैंग रेप: दो युवकों ने घर से अपहरण कर Gang Rape की वारदात को दिया अंजाम

तीन तलाक के खिलाफ किया वोट

आसिया ने बताया कि बीजेपी ने तीन तलाक के रीति रिवाज को खतम किया है। यह रीति रिवाज महिलाओं के लिए दुर्भाग्यपूर्ण था। इस खत्म करने पर उसने बीजेपी को वोट किया है। जब उसके पति ने बीच सड़क पर उसे तलाक दिया तो वह तुरंत थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दी, लेकिन पुलिस इस मामले को अब तक टालती रही है। हालांकि अब डिप्टी एसपी रविशंकर प्रसाद ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पीड़िता अपने ससुरालियों के खिलाफ कई तरह के आरोप लगा रही है. उन आरोपों की जांच की जा रही है।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H