राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी की पहली कार्यसमिति की बैठक हो रही है। रविवार को भोपाल के रवींद्र भवन में बैठक शुरू हुई। जिसमें सदस्यता अभियान की रूपरेखा बनाई जा रही है और लोकसभा इलेक्शन के नतीजों की समीक्षा की जा रही है। इसके साथ ही पार्टी की भविष्य की रणनीति और कार्यक्रमों पर चर्चा की जा रही है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति बैठक का उद्घाटन किया। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला, कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह, प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत सभी सांसद विधायक, मंडल अध्यक्ष शामिल हैं।

सांसदों का स्वागत, मतदाताओं का जताया आभार

बीजेपी ने ताली बजाकर सभी 29 सांसदों का स्वागत किया। वहीं बैठक में ग्वालियर में हुई पिछली कार्यसमिति के प्रस्तावों का अनुमोदन प्रस्तुत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने पर बधाई प्रस्ताव तालियों के साथ पारित हुआ। वहीं मतदाताओं को भी आभार जताया गया।

ये भी पढें: ‘हिंदू द्रोही मानसिकता से रहें सावधान’: VHP नेता ने राहुल गांधी के बयान को बताया झूठ का पुलिंदा, कहा- अयोध्यावासियों का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मिली जीत का श्रेय कार्यकर्ता और जनता को दिया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने मेहनत की, मेरा बूथ सबसे मजबूत का लाभ मिला है। जनता ने आशीर्वाद दिया है। 64530 इन सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम का परिणाम है कि आज तक के इतिहास का रिकॉर्ड बना है।

वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा में हमने 80.56 बूथ जीते, 20 प्रतिशत बूथ बच गए, जिसे अगले चुनाव में जीतना है। सात विधानसभा ऐसी है, जहां विधानसभा चुनाव में जीत मिली, लेकिन लोकसभा में हार गए। इसकी हमे समीक्षा करना है।

ये भी पढें: राहुल गांधी के बयान पर MP में सियासत: बीजेपी बोली- अयोध्या नाम से कोई लोकसभा सीट नहीं, हम फैजाबाद हारें है, नैरेटिव बनाने का किया जा रहा प्रयास

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव बोले- BJP अपने बड़े लक्ष्यों को लेकर आगे बढ़ रही

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज की सभी जातियों को जोड़ती है। आने वाले समय में राजनीति में महिलाओं की बड़ी भूमिका रहने वाली है। इसीलिए महिलाओं को उचित स्थान देना होगा। बीजेपी पार्टी अपने बड़े लक्ष्यों पर काम को लेकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष कितनी भी नकारात्मक राजनीति करें, हमें अपने लक्ष्यों को आगे लेकर बढ़ना होगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m