शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज बैठक आयोजित की गई है। इसमे शामिल होने जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह समेत कई बड़े नेता पहुंचे। बैठक से पहले दिग्विजय और पीसीसी चीफ के बीच बंद कमरे में काफी देर तक चर्चा हुई। वहीं इस बीच पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बैठक में सख्ती और अनुशासन पर एक राय सुझाव आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक दौर समाप्त हो गया और दूसरा दौर शुरू होने वाला है। उन्होंने बागी विधायकों को मंत्री बनाए जाने की खबरों पर भी बयान दिया है। 

जो अच्छा नहीं करेंगे, उन्हें चेतावनी देने के बाद नए लोगों को मौका देंगे 

बैठक से निकले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि सख्ती और अनुशासन पर एक राय सुझाव आया है। सभी ने मॉनिटरिंग पर जोर देने की बात कही है। अलग-अलग ग्रुपों में विचार मंथन होगा। एक-एक ग्रुप का प्रजेंटेशन होगा। कांग्रेस पार्टी कैसे चले, किस दिशा में चले, इसका निचोड़ निकालकर आने वाला है। कांग्रेस का एक दौर समाप्त हो गया और दूसरा द्वारा शुरू होने वाला  है। अनुशासन और सख्ती को लेकर सुझाव दिए गए हैं। मॉनिटरिंग भी तगड़ी करने की बात कही गई है। जो अच्छा काम करेंगे उनकी प्रशंसा होगी। जो अच्छा नहीं करेंगे उन्हें चेतावनी देने के बाद नए लोगों को मौका देंगे ,

कांग्रेस के बागी विधायकों पर बोला हमला

मोहन कैबिनेट में विस्तार की चर्चा जोरों पर है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के बागी विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है। वहीं इस पर पीसी शर्मा ने कटाक्ष किया है। उन्होंने रामनिवास रावत पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अपने लिए ही  गड्ढा खोद रही है। कांग्रेस के मजबूत लोगों को कैसे थोड़ा लालच देकर तोड़ा जाए, बीजेपी के पास इसके अलावा कुछ नहीं बचा है। डील करने वालों के कारण बीजेपी के पुराने लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं। ऐसा करने से बीजेपी कमजोर होगी और कांग्रेस मजबूत। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m