आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में आज बड़ा हादसा हो गया. यमुना एक्सप्रेस वे के पास तालाब में आठ बच्चे और एक महिला डूब गए. हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं एक महिला और तीन बच्चों को सकुशल बाहर निकाला गया.

खंडोली थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के पास तालाब में डूबने से चार मासूम बच्चों की मौत गई, जबकि एक महिला और तीन बच्चों को बचा लिया गया. इस हादसे में एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. तालाब में आठ बच्चे डूबे थे और बच्चों को बचाने के लिए आई महिला भी डूब गई.

इसे भी पढ़ें – बदहाली : आज भी यहां नहीं बनी सड़क, जगह-जगह दलदल और पानी, नहीं पहुंची एंबुलेंस, गर्भवती को खाट पर ले गए परिजन

तालाब में 8 बच्चे और एक महिला के डूबने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. पास में ही क्रिकेट खेल रहे युवकों ने मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही पास में पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भी मौके पर पहुंच कर तालाब में छलांग लगाई और बच्चों का रेस्क्यू शुरू किया.

इसे भी पढ़ें – हाथरस भगदड़ मामले में राहुल गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- जल्द से जल्द दी जाए मुआवजे की राशि

तालाब में डूबे 8 बच्चे और एक महिला में से तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे को अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बच्चों की मौत से मौके पर कोहराम मच गया. सूचना मिलते भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू किया गया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक