TODAY’S TOP NEWS: आज ओडिशा की तर्ज पर छत्तीसगढ़ की राजधानी में भी बड़े धूमधाम से भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा निकाली गई. रायपुर के गायत्री नगर स्थित जगन्नाथ मंदिर से प्रभु की रथयात्रा निकली. इस महापर्व के मौके पर राजधानी में सुबह से ही उत्सव का माहौल था. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, राज्यपाल विष्वभूषण हरिचंदन, पूर्व सीएम बघेल और सांसद बृजमोहन अग्रवाल सहित कई दिग्गज नेता भी प्रभु का आशिर्वाद पाने मंदिर पहुंचे. इस दौरान सीएम साय ने छेरापहरा की पारंपरिक अनुष्ठान किया और सोने की झाडू से झाडू लगाकर प्रभु जगन्नाथ की प्रतिमा को रथ तक लेकर गए और रथयात्रा का शुभारंभ किया.

रायगढ़। न्यायालय परिसर में शनिवार को एक बेहद सनसनीखेज घटना घटी. रायगढ़ एसडीएम कार्यालय में पदस्थ क्लर्क गोविंद प्रधान ने मुकदमे की सुनवाई के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा के ऊपर हमला कर दिया. जिसे अधिवक्ता के जूनियर्स द्वारा रोकने का प्रयास किया गया. हैरानी की बात तो यह है कि यह तमाम घटनाक्रम न्यायाधीश के समक्ष ही घटित हुई.

रायपुर। आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की. गोपाल साहू को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसके अलावा अन्य पदों पर भी नियुक्ति की गई है. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी का यह पहला बड़ा कदम है. 

दुर्ग। सुपेला में दो सप्ताह पहले महिला की मौत मामले में लिव इन पार्टनर बीएसएफ जवान संतोष सिंह के खिलाफ सुपेला थाने में अपराध दर्ज कर लिया है. महिला के पीएम रिपोर्ट आने के बाद बीएसएफ जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

दुर्ग। महादेव सट्टा एप का पैनल चलवाने के आरोप में जेल की हवा खा चुके दुबई रिटर्न दीपक सिंह उर्फ दीपक नेपाली को दुर्ग न्यायालय ने 7 साल की सजा सुनाई है. दीपक नेपाली समेत दो अन्य पुराने गुंडा बदमाशों को दुर्ग जिला कोर्ट से सजा सुनाई गई है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

दिनभर की प्रमुख खबरें पढ़ने नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें –

राजधानी में प्रभु जगन्नाथ की रथयात्रा पर उत्सव का माहौल: सीएम साय ने छेरापहरा की रस्म अदा कर प्रदेशवासियों के लिए मांगा आशीर्वाद

न्यायाधीश के सामने क्लर्क ने अधिवक्ता पर किया हमला, वकीलों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

लिव इन पार्टनर की मौत पर बीएसएफ जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पीएम रिपोर्ट में हुआ था बड़ा खुलासा…

महादेव सट्टा एप के आरोपी को हत्या के प्रयास मामले में हुई सात साल की जेल, दो साथियों को भी मिली सजा…

होटल बेबीलोन इन में मिली युवती की लाश, हत्या की जताई जा रही आशंका…

पॉवर सेंटर : ‘सुनहरी कलम’…’सीबीआई जांच’…’ओटीपी विधायक’…मंत्रियों का शपथ!…एसीबी का हंटर…- आशीष तिवारी

कोलवाशरी में कब्जे को लेकर बवाल, हिमगिर गैंगवार मामले में दूसरे पक्ष पर भी एफआईआर

CG में पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, खरीददार समेत 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार

छात्रावास अधीक्षक ने शराब पीकर मचाया हुड़दंग, बच्चों से गाली-गलौच करते हुए रात में छात्रावास से निकाला…

CG Crime: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं को लगाया लाखों का चूना, फिर हो गया फरार, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

सी-मार्ट और मदर्स मार्केट में लटका ताला : भाजपा ने करोड़ों के भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, कांग्रेस ने कहा- BJP नहीं दिखा रही कोई रूचि

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H