Mumbai BMW Case: तारीख-18-19 मई की रात, स्थान- महाऱाष्ट्र (Maharashtra) के पुणे का कल्याणी नगर इलाका और तारीख- 7 जून, स्थान- महाऱाष्ट्र के मुंबई का वर्ली इलाका। ये दो तिथियां और जो दो अलग-अलग जगहें हैं लेकिन इन दोनों दिनांक में एक बात समान है कि रसूखदार का बिगड़ैल बेटा अपने सुपर कार से शराब के नशे में लोगों को कुचल देता है, जिससे लोगों की मौत हो जाती है। वहीं बाप सिस्टम को अपनी मुट्ठी में लेकर बेटे का बचाने में लग जाता है।

Supreme Court: NEET-UG Exam मामले पर सुप्रीम सुनवाई आज, 24 लाख छात्रों का इंतजार होगा खत्म?

जी हां… पुणे पोर्श केस के बाद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हिट एंड रन केस ( Mumbai Hit and run case) का मामला सामने आया है। यहां शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट (Shiv Sena Eknath Shinde faction) के नेता के 24 साल के बेटे ने शराब के नशे में अपनी BMW कार से पति-पत्नी को रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई है, जबकि युवक खुद गंभीर रूप से घायल हो गया है।
‘खूबसूरत महिलाओं को प्रेग्नेंट करो और लाखों कमाओ…’ हरियाणा में निकला यह अनोखा जॉब- Woman Pregnant Job

मिहिर शाह अपने पिता और शिवसेना (शिंदे खेमे) नेता राजेश शाह के साथ

वर्ली पुलिस ने लंबी पूछताछ के बाद शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के नेता राजेश शाह और एक्सीडेंट के समय कार के अंदर मौजूद ड्राइवर राजर्षि बिदावर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी राजेश शाह (Rajesh Shah) का बेटा मिहिर शाह (mihir shah) फरार है। पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद मिहिर अपनी गर्लफ्रेंड के घर भी पहुंचा था। पुलिस ने मिहिर की गर्लफ्रेंस से भी पूछताछ की है। पुलिस ने बताया कि जिस BMW कार ने दंपति को टक्कर मारी, उस कार को मिहिर शाह ही चला रहा था।

‘पानी सिर के ऊपर जाने लगा…’, NCERT की किताबों में बदलाव पर बोले योगेंद्र यादव, बताई अंदर की बात

बता दें कि 24 साल का मिहिर शाह शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के नेता राजेश शाह का बेटा है। मिहिर ने 10वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और उसके बाद आगे की पढ़ाई नहीं की। वह महाराष्ट्र में अपने पिता के निर्माण और रियल एस्टेट व्यवसाय में मदद करता है। घटना के दौरान मिहिर शाह लग्जरी कार चला रहा था और उसके साथ राजर्षि बिदावर नामक व्यक्ति भी था, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। हादसे के बाद बांद्रा ईस्ट इलाके के कलानगर में BMW कार लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस के मुताबिक मिहिर ने ऑटो-रिक्शा से भागने से पहले अपनी कार बांद्रा में छोड़ दी थी। राजर्षि बिदावत भी ऑटो-रिक्शा लेकर दुर्घटना के बाद बोरीवली आ गया था।

11वीं के स्टूडेंट ने क्लास रूम में छात्रों के सामने टीचर को चाकू से गोदकर मार डाला- Teacher murder in class room

हादसे से पहले पब भी गया था आरोपी

पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि हिट एंड रन केस से कुछ घंटे पहले मिहिर शाह अपने दोस्तों के साथ एक पब में गया था। हालांकि पब मालिक ने कहा कि मिहिर ने शराब नहीं पी थी, बल्कि उसने केवल रेड बुल पी थी। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि घटना के समय मिहिर नशे में था या नहीं।

Mumbai में Pune Porsche जैसा कांड: शिवसेना शिंदे गुट के नेता की BMW कार ने पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत, सियासत तेज

मछली खरीदकर स्कूटी से लौट रहे थे कपल
पुलिस ने बताया कि वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके में रहने वाले प्रदीप नखवा और उनकी पत्नी कावेरी नखवा मछुआरे समुदाय के हैं। दोनों हर रोज ससून डॉक पर मछली खरीदने जाते थे।हर रोज की तरह वे रविवार को भी ससून डॉक से लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह 5:30 बजे अटरिया मॉल के पास एक तेज रफ्तार BMW ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी पलट गई और दोनों पति-पत्नी कार के बोनट पर गिर गए। पति खुद को बचाने की कोशिश में बोनट से तुरंत कूद गया, लेकिन पत्नी उठ नहीं सकी। भागने की हड़बड़ी में आरोपी ने महिला को कुचल दिया और कार से करीब 100 मीटर तक घसीटा।इसके बाद आरोपी मिहिर और उसका ड्राइवर कार लेकर भाग गए। घायल महिला को मुंबई सेंट्रल स्थित नायर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पति का फिलहाल इलाज चल रहा है।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H