Viral Video. गर्मी की छुट्टी के बाद अब फिर स्कूल खुल गए हैं. बच्चे अब पढ़ने के लिए और टीचर पढ़ाने के लिए स्कूल जाना शुरू कर दिए हैं, लेकिन एक स्कूल में मैडम के साथ रंगरलियां मनाते प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है.

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का बताया जा रहा है. सरपतहा थाना क्षेत्र का एक कान्वेंट स्कूल में महिला टीचर के साथ प्रिंसिपल रोमांस कर रहा था. इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल और महिला टीचर के बीच बहुत दिनों से अफेयर चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – बदहाली : आज भी यहां नहीं बनी सड़क, जगह-जगह दलदल और पानी, नहीं पहुंची एंबुलेंस, गर्भवती को खाट पर ले गए परिजन

शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

वायरल वीडियो में प्रिंसिपल एक महिला टीचर के साथ रंगरेलियां मनाते दिख रहा है. आफिस के दीवार पर लगी कुछ महापुरुषों की तस्वीरें दिख रही है. स्कूल के ऑफिस में प्रिंसिपल और महिला टीचर की गंदी हरकतों का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें – Big News : अपना दल के नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नहीं हुई कोई शिकायत

वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होते ही लोगों ने कार्रवाई की मांग की और कड़ी निंदा की है. इस वीडियो में स्कूल का प्रिंसिपल एक महिला टीचर के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है. फिलहाल इस मामले में किसी पक्ष की ओर से कहीं कोई शिकायत नहीं हुई है.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक