Chirag Paswan: LJP रामविलास पासवान के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने नेक दिल और अच्छे बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। चिराग पासवान का ये नेक दिल एक बार फिर उस समय दिख पड़ा, जब वो सड़क हादसे के बाद तड़प रहे युवक के लिए फरिश्ता बनकर पहुंचे। सड़क किनारे तड़प पर युवक को देखकर Lok Janshakti Party प्रमुख ने अपना काफिला रुकवाया और गाड़ी से उतरकर उसके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके बाद घायल को ऑटो में बिठाकर अस्पताल भेजा।

‘खूबसूरत महिलाओं को प्रेग्नेंट करो और लाखों कमाओ…’ हरियाणा में निकला यह अनोखा जॉब- Woman Pregnant Job

दरअसल केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Union Minister Chirag Paswan) अपने काफिले के साथ चिराग पासवान पटना से जमुई (Jamui) आ रहे थे। स दौरान उनकी निगाह सड़क पर गिरे हुए एक घायल व्यक्ति पड़ी। सड़क पर घायल व्यक्ति को देख कर चिराग ने अपनी गाड़ी रोक दी। वो जख्मी हालत में गिरे शख्स के पास पहुंचे। युवक का शरीर खून से लथपथ था। चिराग को देखकर और लोग भी मदद के लिए आगे आए। उन्होंने घायल को ऑटो में बिठाकर अस्पताल भेजा।

बिहार में फिर खेल: CTET Exam Center से दो महिलाएं समेत 12 मुन्ना भाई गिरफ्तार, 50 हजार में हुई थी डील- Twelve Munna Bhai arrested

गौरतलब है कि चिराग पासवान अभिनंदन कार्यक्रम में द्वारिका भवन जा रहे थे। जहां पर उनके जमुई आगमन पर अभिनंदन समारोह हो रहा था। हालांकि रास्ते में घायल व्यक्ति को देख कर उन्होंने उसकी मदद और उसे अस्पताल भिजवाया। घायल व्यक्ति का इलाज हो रहा है। घायल अब खतरे से बाहर है।

‘पानी सिर के ऊपर जाने लगा…’, NCERT की किताबों में बदलाव पर बोले योगेंद्र यादव, बताई अंदर की बात

जानें क्या कहता है कानून 

सुप्रीम कोर्ट ने भी सड़क हादसों में घायलों की जान बचाने वाले को कानूनी संरक्षण दिया हुआ है। इसमें पुलिस घायल को बचने वाले शख्स से पूछताछ नहीं कर सकती है। कई बार देखा गया है कि पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए लोग घायलों की मदद नहीं करते हैं।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H