मथुरा. उत्तर प्रदेश में मथुरा के SSP शैलेश पांडेय ने गोवर्धन थाने पर तैनात 2 सब इंस्पेक्टरों को निलंबित कर दिया है. उनकी रील (Reel) 2 वांटेड बदमाशों के साथ वायरल हुई थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने यह मामला संज्ञान में आने पर गोवर्धन थाना क्षेत्र की पलसों पुलिस चौकी प्रभारी अनुज कुमार तिवारी व थाने पर तैनात सुरेंद्र सिंह यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें गोवर्धन थाने के उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह यादव तथा अनुज कुमार तिवारी गोवर्धन क्षेत्र के देवसेरस गांव के दो शातिर वांछितों शाहिद व शाकिर के साथ रेस्तरां में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो खुद वांछित बदमाश शाहिद ने बनाया है, जिसमें पहले वो खुद बाल संवारता हुआ दिखता है और फिर अपने साथी शाकिर को दिखाते हुए दोनों दरोगाओं पर भी कैमरा घुमाता हुआ वापस लाता है.

20 सेकेण्ड का यह वीडियो पहले तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया, लेकिन कुछ ही समय बाद हटा भी लिया. लेकिन तब तक लोगों ने उसे सेव कर पोस्ट करना शुरू कर दिया और बड़ी संख्या में लोगों के बीच यह वीडियो पहुंच गया.

निर्माणाधीन सीएम राइस स्कूल में बड़ा हादसा: तीसरी मंजिल की छत से गिरने से मजदूर युवक की मौत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m