कन्नौज. एक भाजपा नेता को थानाध्यक्ष ने सरेआम जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग का कारण पूछने पर टीआई भड़क गया और भाजपा नेता बेरहमी से पीटा. पुलिस की पिटाई से उसकी नाक की हड्डी टूट गई और आंख व कान में भी गंभीर चोटें आईं हैं.

पूरा मामला विशुनगढ़ थाना क्षेत्र का है. थानाध्यक्ष की पिटाई से भाजपा बूथ अध्यक्ष घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. रविवार को विशुनगढ़ कस्बे में थानाध्यक्ष देवेश कुमार पाल बिना वर्दी में चेकिंग कर रहे थे. उसी समय उधर से गुजर रहे भाजपा विशुनगढ़ मंडल अध्यक्ष के भाई नीलेश द्विवेदी उर्फ नीलू ने चेकिंग का कारण पूछा. बस इसी बात पर थानाध्यक्ष भड़क गए और नीलू को गाली देने लगे. जब गाली देने से मना किया तो थानाध्यक्ष का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने नीलू को पकड़ लिया. इसके बाद सरेबाजार उनकी लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें – PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की सड़कें बनी समंदर, अखिलेश यादव ने Video शेयर कर कसा तंज

भाजपा नेता अस्पताल में भर्ती

चीख-पुकार सुनकर नीलेश के बड़े भाई मंडल अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधान सुधीर द्विवेदी उर्फ कल्लू मौके पर पहुंचे और भाई को बचाया. थानाध्यक्ष की पिटाई से नीलेश के नाक की हड्डी टूट गई और एक आंख भी बंद हो गई. एक कान का पर्दा फट गया, जिससे सुनाई देना भी बंद हो गया. घायल नीलेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक