धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्य प्रदेश ने न केवल अपनी खूबसूरती से पर्यटकों के दिल में जगह बनाई, बल्कि ये फिल्म निर्माताओं को भी अपने ओर आकर्षित करता है। ऐसा ही एक नजारा एक बार फिर प्रदेश के ओरछा से देखने को मिला है। जहां सुपर डुपर हिट फिल्म भूल भुलैया के पार्ट 3 की शूटिंग में लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे।

कुख्यात BJP ने कांग्रेस विधायक को ही मंत्री पद की शपथ दिला दीः PCC चीफ ने X पर लिखा- यह लोकतंत्र का अपमान ! रामनिवास बोले- जल्द दूंगा इस्तीफा, PC शर्मा ने कहा- बीजेपी में पुराने नेता दरकिनार

दरअसल, इन दिनों मध्य प्रदेश के ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग चल रही है। जिसके लिए फिल्म के स्टार कास्ट ओरछा पहुंचे। जिससे प्रशंसक उत्साहित हो गए। फिल्म के मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, बॉलीवुड की भाभी त्रिपती डिमरी और सबको अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग के तीसरे पार्ट के लिए मध्य प्रदेश के ओरछा में आए हैं।

कांग्रेस ने 7 समितियों के अध्यक्षों का किया ऐलान: इन दिग्गजों को मिली जिम्मेदारी, प्रदेश प्रभारी और PCC चीफ करेंगे निगरानी

बतादें कि, ओरछा में प्राचीन धरोहर और महल होने के कारण फिल्म के लिए ओरछा उपयुक्त है। यही कारण है कि फिल्म की शूटिंग के लिए ओरछा को तय किया गया है। पिछले एक हफ्ते से ओरछा में फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसमें विद्या वालन, माधुरी दीक्षित, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव और अन्य मशहूर बॉलीवुड कलाकार यहां की एतिहासिक धरोहर में फिल्म के कुछ अंश शूट कर रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m