मो. आलम, महराजगंज. जिले के निचलौल नगर के पांडेय वार्ड में आज सुबह करीब 10 बजे घर में पंखा लगाने के दौरान करंट लगने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पटखौली निवासी अभिषेक पुत्र श्याम सुंदर (17 वर्ष) निचलौल नगर के पांडेय वार्ड निवासी अपने मामा नाथू कसौधन के घर पढ़ने आया था. मौके पर रहे लोगों ने बताया कि इसी वर्ष एक निजी विद्यालय में कक्षा 12 में प्रवेश लिया था. आज सुबह करीब 10 बजे घर में लोहे का स्टैंड पंखा लगा रहा था. इसी दौरान पंखा में उतरे करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह झुलस गया. परिजनों ने किसी तरफ उसे करंट से छुड़ाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की सड़कें बनी समंदर, अखिलेश यादव ने Video शेयर कर कसा तंज

मौके पर पहुंची मृतक किशोर की नानी और मामी का रो रोकर बुरा हाल था. मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मृतक अपने माता पिता के तीन बच्चों में सबसे बड़ा था. जो पढ़ाई करने के लिए तीन दिन पहले ही मामा के घर आया था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. वहीं थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक