आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. बस्तर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े शहर के मुख्य बाजार में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दे रहे हैं और ग्रामीणों से हफ्ता वसूली कर रहे हैं. एक युवक ने जब हफ्ता वसूली का विरोध किया तो तीन लोगों ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और डंडों से बुरी तरह से पीट दिया. हालांकि युवक ने भी इन तीनों युवकों की जमकर पिटाई की, इसके बाद इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अब भी फरार है.

3 युवकों द्वारा पीड़ित युवक पर चाकू से हमला करने का वीडियो वहां खड़े कुछ लोगों ने बनाया है, जो सोशल मीडिया में तजी से वायरल हो रहा. इससे बस्तर पुलिस की किरकिरी भी हो रही है. दिनदहाड़े इस तरह अपराधियों का हफ्ता वसूलना और उसके बाद एक युवक पर जानलेवा हमला करना इसे लेकर बस्तरवासी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं.

दरअसल जगदलपुर शहर में पिछले कुछ महीनों से लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. मारपीट की घटना लगातार होने से शहरवासी बस्तर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं. रविवार के दिन शहर के अलग-अलग इलाकों में कई अपराधिक घटनाएं घटी.

बाइक पूरी तरह जलकर खाक, दो गुटों में भी हुई मारपीट

संजय बाजार में चाकूबाजी के अलावा शहर के चांदनी चौक के कृषि मंडी के सामने दो युवकों में ओवरटेक को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ युवकों ने दूसरे युवक की बाइक पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. इस घटना को युवकों ने शहर के मुख्य सड़क में ही अंजाम दिया. इस घटना में बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. वहीं दो गुटों के बीच मारपीट भी हुई, हालांकि इस मामले में कुछ युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फरार आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा : एडिशनल एसपी

इस मामले में एडिशनल एसपी महेश्वर नाग का कहना है कि रविवार को शहर के अलग-अलग इलाकों में हुई वारदात में पुलिस ने कुछ आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक