Crime News. आगरा जिले में एक युवक को शादीशुदा महिला से प्यार करने की कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. इसी दौरान उसकी महबूबा ने अपने पति के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक का कटा हुआ सिर आगरा पुलिस को मिला.  

एटा से एक महीने पहले ताजगंज प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्या कर दी गई थी. प्रेमिका और उसके पति ने मित्रों के साथ प्रेमी की हत्या करके शव को गांव के बाहर नाले में फेंक दिया गया था. एक महीने से तलाश में जुटी एटा पुलिस ने रविवार देर रात प्रेमिका के पति को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर ताजगंज के गांव अकबरपुर से कंकाल बरामद किया.

इसे भी पढ़ें – बच्चों को पढ़ाने के बजाए स्कूल में रंगरलियां मना रहे मैडम और प्रिंसिपल, अश्लील Video वायरल, मचा हड़कंप

ऐसे हुआ खुलासा

सकीट थाने के गांव खानपुर निवासी 20 वर्षीय दिलीप पांच जून से लापता था. मां नीरजा देवी ने 8 जून को सकीट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. स्वजन और पुलिस दिलीप की तलाश मे जुटे थे. सर्विलांस से लोकेशन निकाली तो दिलीप की आखिरी लोकेशन ताजगंज में मिली.

इसे भी पढ़ें – UP: बीच सड़क पर दिखा थप्पड़ शो, पति के साथ प्रेमिका को देखकर पत्नी ने किया हंगामा, देखें VIDEO

प्रेमिका से मिलने आया था युवक

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि दिलीप के सकीट की रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे. वह उससे मिलने ताजगंज आया था. जिसके बाद रविवार रात एक बजे एटा पुलिस आगरा पहुंची. उसने प्रेमिका के पति गोविंदा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. गोविंदा ने बताया कि दिलीप उसकी पत्नी से फोन पर बातचीत करता था. 5 जून काे वह पत्नी से मिलने ताजगंज आया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक