चंकी बाजपेयी, इंदौर। अमेरिका से जब मध्य प्रदेश के मिनी बॉम्बे इंदौर में शादी समारोह में शामिल होने आई एनआरआई महिला का बैग ऑटो रिक्शा में गुम हो गया, तो वे काफी परेशान हो गईं। जिसके बाद उन्होंने विजयनगर थाने पर शिकायत की। फिर क्या था कुछ ही मिनटों में महिला का बैग उसके पास पहुंच गया। जिसपर महिला ने कहा कि ‘अमेरिका से भी तेज इंदौर की पुलिस है’।

डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि, USA के अमेरिका में रहने वाली स्वाति पाठक अपने परिवार के यहां पर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई हुई थी। तभी निजी काम से वह बाजार में गई और उनका बैग एक ऑटो रिक्शा में रह गया। उन्होंने बताया कि बैग में 15 हजार रुपए, आईफोन पासपोर्ट, वीजा, इंटरनेशनल क्रेडिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित तमाम जरूरी कागजात है।

मौत का दिल दहला देने वाला वीडियोः बस के क्लीनर ने सहायक यंत्री को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

शिकायत के आधार पर विजयनगर थाने पुलिस ने तत्काल आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे और रिक्शा चालक के नंबर के आधार पर कुछ ही मिनट में रिक्शा चालक की तलाश कर ली गई। जब रिक्शा चालक रमेश साहू को बैग के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसे इसकी जानकारी नहीं थी, वह प्रवासी भारतीय महिला को छोड़ने के बाद अपने घर चला गया था। जहां उसने रिक्शा घर के बाहर खड़ी कर दी थी।

वहीं पुलिस को बैग भी रिक्शा में ही मिला है। फिलहाल किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है, लेकिन जिस महिला का बैग घूमा था उसने पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि अमेरिका की पुलिस से भी इंदौर की पुलिस काफी तेज है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m