PCS-J 2022 Exam. इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज UP PCSJ 2022 भर्ती परीक्षा विवाद में सुनवाई हुई. हाईकोर्ट में यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन ने हलफनामा दाखिल कर अपना जवाब दिया है. हाईकोर्ट चेयरमैन के हलफनामे से संतुष्ट नहीं है. कोर्ट ने सप्लीमेंट्री एफिडेविट दाखिल करने को कहा है. अब इस मामले में 12 जुलाई को अगली सुनवाई होगी.

अदालत में दाखिल किए गए हलफनामे में आयोग के चेयरमैन ने बताया है कि रिजल्ट बदलने पर अगर ट्रेनिंग पूरी कर चुके कुछ अभ्यर्थी बाहर होते हैं तो उनका क्या होगा? वहीं याची श्रवण कुमार पांडेय ने अपने वकील विभु राय से एनओसी ले ली है. विभु राय की जगह अब दूसरे वकील याची श्रवण कुमार पांडेय की ओर से अदालत में पैरवी करेंगे.

इसे भी पढ़ें – Mathura News: वांटेड बदमाशों संग खाकी की दोस्ती, Reel वायरल होते ही कप्तान का एक्शन, 2 सब इंस्पेक्टर निलंबित

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि पीसीएस जे परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप एक कैंडिडेट श्रवण पांडे ने लगाया था. कैंडिडेट ने आरटीआई के माध्यम से जब अपनी आंसरशीट पायी तो देखा कि उसके कुछ पन्ने फटे थे. इसके बाद आयोग ने सभी 18042 कॉपियों की जांच फिर से कराने का फैसला लिया. पांच अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक