लखनऊ. मौलाना तौकीर रजा के एक बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम लड़कियों के हिंदू लड़कों के संबंध के पीछे आरएसएस का हाथ है. 

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि मुस्लिम युवाओं के साथ साजिश की जा रही है. मुस्लिम बस्तियों में टारगेट करके युवाओं को नशे का आदी बनाया जा रहा है. मुस्लिम युवा ही नशा बेचने और खरीदने का कारोबार कर रहे हैं. मुस्लिम लड़कियों के हिंदू समुदाय के लड़कों के संबंध के पीछे आरएसएस का हाथ है. हिंदू लड़कों को इसके लिए फंडिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस को शिकायत करने का कोई फायदा नहीं हैं हमें खुद इस पर नियंत्रण करना होगा.

मौलाना तौकीर रजा ने वीडियो में कहा, “अपने मोहल्ले-बस्तियों में गौर कीजिए. जिस तरफ गौर नहीं किया जा रहा है वो असल साजिश है और असल साजिश ये हैं कि मुस्लिम नौजवानों को नशे में धकेला जा रहा है. बेचने वाला भी मुस्लिम हैं और खरीदने वाला भी मुस्लिम है. हिंदू मोहल्लों में हालात ठीक है. मुस्लिम बस्तियों में लड़के रातों में चौराहे पर बैठे रहते हैं लोगों को लगता है कि वो मोबाइल में बिजी है लेकिन वो नशे में बिजी है. जो रातभर नशा करते हैं वो दिनभर सोते हैं.”

इसे भी पढ़ें – Video: बारिश होते ही लखनऊ में विकास कार्यों की खुली पोल, कहीं धसी सड़क, कहीं चलने लगी नाव, लोग हो रहे परेशान

उन्होंने आगे कहा, “इन नौजवानों की तवज्जो किसी पर नहीं है. उनकी बहनें कहां जा रहा है इसपर ध्यान नहीं है. उनकी बहने इसलिए भाग रही है क्योंकि उन्हें लगता है मेरे घरवाले इस लायक नहीं कि उनकी शादी हो सके. भाई नशे में पड़ा है काम नहीं करता है. अगर हम इन नौजवानों को रोकने में कामयाब हो गए तो हम इस चीजों को ठीक कर सकते हैं. ये किसी एक का काम नहीं सबको इस पर काम करना चाहिए. नशे के खिलाफ मुहिम चलाना जरूरी है.”

मौलाना ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “ये सब हुकूमत की तरफ से हो रहा है कि मुस्लिम बस्तियों में नशा इतना आम कर दो कि कोई भी आसानी से उसे ले सके. पुलिस के संरक्षण में ये काम हो रहा है. पुलिस से शिकायत करने से कोई फायदा नहीं होगा. ये आपकी जिम्मेदारी है आपको खुद करना है. हमें अपनी नौजवान नस्ल जो हाथ से बिल्कुल जा चुकी है उसे बचाना होगा. खुद आगे बढ़ना होगा.”

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक