शुभम जायसवाल, राजगढ़।  मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शिकायत करने आए ग्रामीणों से थाना प्रभारी कह रहे हैं कि ज्यादा मत बोलो ‘मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी नहीं डरता’।

दरअसल, खजुरी गोकुल निवासी विकास पिता कालूराम सुतार ने एक विवाहिता से बिना सामाजिक तलाक के ही शादी कर ली। सामाजिक नियमों के अनुसार यहां राजगढ़ में झगड़ा प्रथा प्रचलित है। जिसमें महिला के पहले पति के परिजन वर्तमान पति के परिजन से हर्जाने की राशि वसूलते है। फिर नहीं देने पर नुकसान कर जाते है। ऐसे ही इस मामले में 10 अन्य ग्रामीणों के खेतों पर पाइप मोटर सहित कई कृषि उपकरणों का नुकसान कर दिया गया।

दिग्गी के बाद Congress संगठन भी RSS का मुरीद: बैठक में संघ की कार्यप्रणाली पर हुई चर्चा, जानिए क्या है कांग्रेस का प्लान ?

इसी की शिकायत लेकर 5 जुलाई को ग्रामीणों ने एक ज्ञापन थाना प्रभारी के नाम सौंपा। और बिना सामाजिक तलाक के ही शादी करने वाले विकास से हर्जाना लेने के लिए शिकायत करने छापीहेड़ा थाने आए थे। जहां वे FIR की मांग कर रहे थे।

इसी दौरान थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह गुस्सा हो गए और फरियादियों को थाने से बाहर निकाल दिया। तभी किसी युवक ने वीडियो बना लिया। जिसमें थाना प्रभारी कह रहे हैं कि ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी नहीं डरता। मामले में अब थाना प्रभारी राजेंद्र का कहना है कि नातरा झगड़े के मामले में पहले एक FIR हो चुकी है। उसी मामले में अन्य ग्रामीण भी FIR दर्ज करवाने आए। जिसे लेकर उनसे कहा कि उसी में तुम्हारे नाम एड कर देंगे। लेकिन ग्रामीण मान नहीं रहे थे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m