समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से सनसनीखेज मामला सामने ने आया है. जहां 8 दिनों से लापता एक युवक को सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल, यह घटना ग्रामीण सेंधवा थाना क्षेत्र की है. थाना प्रभारी दिलीप पुरी ने बताया कि ग्राम छोटा जुलवानिया निवासी सतीराम चौहान 1 जुलाई को अपने दोस्त के बुलाने पर गया था. जिसके बाद घर वापस नहीं लौटा और उसका फोन भी बंद था. 2 जुलाई को परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई. इसके बाद करीब 8 दिन बाद युवक की सिर कटी लाश बिजासन चौकी अंतर्गत एमपी-महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित ग्राम बाटवा में मिली.

निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल से गिरने से मजदूर की मौत, ठेकेदार और नगर परिषद अधिकारियों की लापरवाही आई सामने

संदेह के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. साथ ही एक अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. जब ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सेंधवा लाया गया तो बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन पीएम रूम के बाहर इकट्ठा हुए और फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने लगे. पुलिस की समझाइश के बाद वे शव के अंतिम संस्कार के लिए राजनी हुए. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

‘अमेरिका से भी तेज है Indore Police…’, जानें USA से आई महिला ने क्यों कही ये बात!

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m