सुधीर दंडोतिया, भोपाल। कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हिंदुओं को लेकर दिए बयान पर सत्ता पक्ष उन्हें जमकर घेर रहा है। उनके विरोध में जगह-जगह पोस्टर जलाए जा रहे हैं। इस बीच शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद (swami avimukteshwaranand saraswati) ने राहुल के बचाव में बड़ा बयान दिया है। शंकराचार्य ने कहा कि उन्होंने पूरा भाषण सुना है। राहुल गांधी कहीं भी हिंदू धर्म के विपरीत बात नहीं कर रहे हैं। 

सिर कटी लाश मिलने से सनसनी: 8 दिनों से लापता था युवक, परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर किया हंगामा

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद गिरि ने कहा कि हमने राहुल गांधी के भाषण में सुना है जिसमें वे साफ कह रहे हैं कि हिंदू धर्म में हिंसा का स्थान ही नहीं है। वे कहीं भी हिंदू धर्म के विपरीत बात नहीं कर रहे हैं। उनके आधे वक्तव्य को फैलाना अपराध है। ऐसा करने वाले को दंडित किया जाना चाहिए। इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया है। 

Pench Tiger Reserve: पेंच टाइगर रिजर्व के बफर इलाके में 60 चीतलों की शिफ्टिंग, बाघों की बनेंगे खुराक

दरअसल राहुल गांधी ने लोकसभा में 01 जुलाई को कहा था कि, “जो लोग अपने आप को हिंदू मानते हैं वो 24 घंटे हिंसा और नफरत करते रहते हैं। आप लोग हिंदू हो ही नहीं। हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सच का साथ देना चाहिए। अब आप देखें राहुल गांधी के उस बयान का वीडियो जिसमें वह संसद में हिंदू पर बोले थे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m