डेराबस्सी. पीजी में रहने वाली कॉलेज छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक डेराबस्सी के नामी कॉलेज की छात्रा डेराबस्सी के एक इलाके में बने पीजी में किराए पर रहती थी. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पीजी मालिक भूपिंदर सिंह बिना वजह उसके कमरे में देखता रहता था और बहाने से कमरे में आता जाता था. पीड़ित छात्रा के मुताबिक 2 जुलाई को उसका दोस्त उसके पीजी रूम में उसे मैगी और कोल्ड ड्रिंक देने के लिए आया था.


इसके बाद भूपिंदर सिंह बिना उसकी मर्जी उसके कमरे में घुस आया और बोला कि उसने उनका वीडियो बना लिया है, जब उसने इस बारे में पूछा तो उसने ब्लैकमेल करते कहा कि वह यह वीडियो उसके पिता को भेज देगा. जब उन्होंने इस वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा तो भूपिंदर सिंह वीडियो डिलीट किए बिना ही बाहर चले गया. दो जुलाई को रात करीव 10:30 बजे भूपिंदर सिंह ने उसे फोन किया. इसके बाद उसके कमरे में आकर कहने लगा कि वह उसे 10 हजार रुपये दे या उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब उसने मना किया तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया.


पीड़ित लड़की ने बताया उसने अपना हाथ छुड़ाकर भागकर अपने आप को बचाया और माता-पिता को फोन पर बताया. इसकी शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने भूपिंदर सिंह निवासी डेराबस्सी के खिलाफ धारा 74 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.