Crime News. वैसे ससुर-बहू के रिश्ते को पिता-बेटी की तरह माने जाते हैं, लेकिन इस रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. बदायूं में एक शख्स अपनी बहू को लेकर फरार हो गया. इधर बेटे अपने पिता और पत्नी की तलाश करता रहा, लेकिन कुछ पता नहीं चला. सात साल बाद ससुर और बहू एक साथ मिले. बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली और एक बच्चा भी पैदा कर लिया है.

पूरा मामला बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है. यहां एक युवक ने कुछ दिन पहले बिसौली पुलिस को शिकायत दी. आरोप लगाया कि उसकी शादी 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक युवती से हुई थी. साल भर दोनों साथ रहे. अगले साल पत्नी और उसके पिता कहीं गायब हो गए. तब से वह दोनों को तलाश कर रहा था. लेकिन सात साल बाद उसे पता चला कि दोनों चंदौसी में रह रहे हैं. दोनों ने शादी भी कर ली है और दोनों चंदौसी में रह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – UP News : नव दंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक साल पहले हुआ था प्रेम विवाह

महिला बोली पति करता था परेशान

पुलिस उन दोनों को पकड़कर थाने ले आई. तब पता चला कि बहू अपने ससुर के साथ ही चार साल पहले भाग गई थी. दोनों ने शादी भी कर ली थी और अब उनका एक बेटा भी है. विवाहिता ने कहा कि वो अपने पति से परेशान थी. वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ भागी थी और उनसे शादी भी की थी. साथ ही ये भी कहा कि शादी के वक्त उसका पति नाबालिग था. इसलिए वो उस शादी को नहीं मानती. वो ससुर के साथ हुई शादी को ही मानती है.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, प्रेमिका का बनाया अश्लील Video, फिर उसके पति को भेजा

दोनों ने की कोर्ट मैरिज

महिला ने ससुर संग शादी के दस्तावेज भी पुलिस को दिखाए. दोनों ने फिर कोर्ट मैरिज कर ली. अब ससुर से उसका दो साल का बेटा भी है. वे दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं. महिला ने बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे चंदौसी जाकर रहने लगे हैं. इस कारण पुलिस को दोनों को छोड़ना पड़ा. लेकिन यह मामला अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक