कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में महिला अपराध (Women’s crime) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक बार फिर शहर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां हिंदू युवती के साथ चार मुस्लिम युवकों ने छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके पिता और भाई पर जानलेवा हमला भी किया। मामले में हिंदू संगठनों ने अब मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल, आपागंज इलाके में हिंदू युवती के साथ चार मुस्लिम युवकों ने छेड़छाड़ और उसके पिता और भाई पर जानलेवा हमले के मामले में हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है। ग्वालियर के कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर हिंदू संगठनों द्वारा सैकड़ो की संख्या में इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया गया। हिंदू संगठनों ने सामूहिक रूप से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए चारों आरोपी मुस्लिम युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

इसके साथ ही उन्होंने ग्वालियर में लव जिहाद के बढ़ रहे मामलों पर संज्ञान लेते हुए इस और ध्यान देने के लिए भी कहा है। हिंदू संगठनो ने ज्ञापन के साथ ग्वालियर जिले में लव जिहाद के रजिस्टर्ड दो दर्जन से ज्यादा मामलों की FIR की कॉपी भी SDM को दी है। हिंदू संगठनों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इन सभी मामलों पर शासन प्रशासन एक्शन नहीं लेता है तो ऐसी स्थिति में 7 दिन बाद सड़कों पर उतरकर हिंदू समाज प्रदर्शन करेगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m