Titan Share Price: टाटा समूह की कंपनी टाइटन के शेयर में सोमवार के कारोबारी सत्र में गिरावट देखने को मिली है. आंकड़ों के मुताबिक टाइटन का शेयर सुबह 4 फीसदी की गिरावट के साथ 3137 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहा था.

दरअसल, हाल ही में टाइटन कंपनी ने वित्त वर्ष 2025 की जून तिमाही के लिए अपना बिजनेस अपडेट पेश किया था. इस बिजनेस अपडेट के आंकड़े दलाल स्ट्रीट के निवेशकों को पसंद नहीं आए हैं, जिसके चलते आज के सत्र में गिरावट देखने को मिली है.

टाइटन कंपनी के बिजनेस अपडेट के मुताबिक कंपनी की बिजनेस ग्रोथ साल-दर-साल आधार पर 9 फीसदी से कम रहने का अनुमान है.

खास बात टाइटन के बिजनेस अपडेट के बाद बाजार के शीर्ष ब्रोकरेज और निवेश बैंक ने टाइटन के शेयर की रेटिंग और टारगेट प्राइस को भी अपडेट किया है.

Goldman Sachs Group Inc

गोल्डमैन सैच्स ने टाइटन के शेयरों पर बाय रेटिंग बरकरार रखते हुए इसका टारगेट प्राइस 3800 रुपये से घटाकर 3700 रुपये कर दिया है.

मॉर्गन स्टेनली

मॉर्गन स्टेनली ने टाइटन के शेयरों पर बराबर वजन की रेटिंग बनाए रखी है और 3526 रुपये का लक्ष्य दिया है.

जेपी मॉर्गन

एक अन्य निवेश बैंक जेपी मॉर्गन ने टाइटन के शेयरों पर अपनी रेटिंग को ओवरवेट से घटाकर न्यूट्रल कर दिया है और लक्ष्य मूल्य को भी 3850 रुपये से घटाकर 3450 रुपये कर दिया है.

टाइटन कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि टाइटन कंपनी ज्वैलरी सेक्टर में कारोबार करती है. कंपनी मुख्य रूप से कई चश्मों के ब्रांड और ज्वैलरी कारोबार में अपना कारोबार करती है.