लखनऊ। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। टीम के भारत पहुंचने पर जहां प्लेयर्स का भव्य स्वागत हुआ, वहीं टीम के खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में क्रिकेटर कुलदीप यादव सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इसे शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है।

Instagram पर नाबालिग से प्यार और लव जिहाद: प्रेमजाल में फंसाकर बार-बार बेचा, 6 लोगों ने किया रेप, फिर करवा दी शादी, 7 गिरफ्तार

सीएम योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक अकाउंट से लिखा गया-  T-20 विश्वकप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य  कुलदीप यादव  से आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई। मुख्यमंत्री ने कुलदीप यादव संग पूरी टीम को बधाई दी। भारत ने 29 जून को बारबाडोस में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीता। 

कुछ ऐसा रहा टी20 वर्ल्ड कप में कुलदीप का प्रदर्शन

बता दें कि कुलदीप यादव को अमेरिका में हुए ग्रुप राउंड के मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। सुपर-8 में अफगानिस्तान के खिलाफ वह पहली बार मैदान पर उतरे। इस मैच में उन्होंने  दो विकेट लिए। फिर बांग्लादेश के खिलाफ तीन और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो बल्लेबाजों को चलता किया। सेमीफाइनल में तो 3 विकेट चटकाकर उन्होंने इंग्लैंड की कमर तोड़ दी थी। टूर्नामेंट के 5 मैच में कुलदीप को कुल 10 विकेट मिले थे।