कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सिरफिरे बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी की कार को पत्थरों से तोड़फोड़ कर दी। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।  रिटायर्ड फौजी की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

मानवता हुई शर्मसार: नदी किनारे थैले में मिला नवजात शिशु का शव, जांच में जुटी पुलिस  

दरअसल ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में आने वाले गोवर्धन कॉलोनी में रिटायर्ड फौजी महेश सिंह तोमर निवास करते हैं। रिटायर्ड फौजी की कार घर के बाहर खड़ी रहती है।  रविवार और सोमवार की दरमियानी देर तक 3 अज्ञात बदमाश कॉलोनी में पहुंचे और रिटायर्ड फौजी की घर के बाहर खड़ी कार पर पत्थरों से हमला कर दिया। बदमाशों को तोड़फोड़ करता बेटी ने देखा तो पिता को बताया और बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश को पकड़ भी लिया। पर बदमाश के दो अन्य साथियों ने पिता पुत्री के साथ मारपीट कर उसे छुड़ा ले गए। 

विशेष समुदाय के युवकों ने युवती से की छेड़छाड़: हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा, कार्रवाई की मांग

रिटायर्ड फौजी का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं हैं, फिर कार में  तोड़फोड़ की घटना क्यों की गई समझ से परे है। फौजी ने घटना की शिकायत गोला का मन्दिर थाना पुलिस से की है। फरियादी की शिकायत पर गोला का मंदिर थाना पुलिस ने 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m