इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व अतंर्गत मड़ला के पास सड़क किनारे एक तेंदुआ मृत पाया गया. जानकारी मिलते ही मौके पर पीटीआर की टीम पहुंची. वन प्राणी चिकित्सक की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया और तेंदुए का अंतिम संस्कार किया गया. वहीं अब तेंदुए मौत मामले में पीटीआर के अधिकारी कर्मचारी जांच में जुटे हैं. हालांकि फील्ड डायरेक्टर का कहना है कि प्रथम दृष्टया अज्ञात वाहन की टक्कर से तेंदुए की मौत होना प्रतीत हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पर्यटक ग्राम मड़ला के पास नेशनल हाईवे 39 में सड़क से लगी हुई पत्थर की बाउंड्री के बगल में तेंदुआ मृत अवस्था में पाया गया. इसकी जानकारी लगते ही पन्ना टाइगर रिजर्व के प्रबंधन के अधिकारी और कर्मचारी वन्य प्राणी डॉक्टर के साथ मौके पर पहुंचे. तेंदुए के शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टपार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार किया गया.

फील्ड डायरेक्टर का कहना है कि नेशनल हाईवे 39 के पास पेट्रोल पंप से लगे हुए रास्ते की बाउंड्री के बगल में मृत अवस्था में तेंदुआ पड़ा मिला. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि सड़क दुर्घटना के कारण उसकी मौत हुई है. बात दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी एक बाघ की भी मौत अज्ञात वाहन की टक्कर से हो चुकी है. जिसका आज तक खुलासा नहीं हो सका.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m