अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश में लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। विद्युत वितरण कंपनी के पानबिहार वितरण केन्द्र में पदस्थ जेई के नाम से रिश्वत मांगने का झूठा वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया था। इस मामले में शिक्षक और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। लल्लूराम डॉट कॉम ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। 

शिक्षक की चोरी पकड़ी गई: खेत में मीटर लगाने पहुंचे JE पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, मजदूरों से झूठा वीडियो बनवाकर किया वायरल, अब होगी कार्रवाई

दरअसल पानबिहार विद्युत वितरण केंद्र के जेई अनिल कुमार चौधरी पर रुपया मांगने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो पर कलेक्टर ने त्वरित संज्ञान लेकर संबंधित अधिकारियों को इसकी सत्यता जांचने के निर्देश दिए। इस पर अधिकारियों ने वीडियो में आरोप लगा रहे युवक तेजूलाल को थाने पर तलब किया था। पूछताछ में खुलासा करते हुए तेजू लाल ने बताया कि पान बिहार निवासी अध्यापक निजामुद्दीन के खेत पर स्थित कुएं व ट्यूबवेल पर स्थायी कनेक्शन लगाने के लिए विद्युत वितरण केंद्र के अधिकारी व कर्मचारी पहुंचे थे। 

उन्होंने शिक्षक निजामुद्दीन से मीटर लगाने के लिए कहा तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन अधिकारियों ने वहां मीटर लगा दिया। इससे नाराज होकर टीचर निजामुद्दीन ने षड्यंत्र रचते हुए अपने खेत पर काम कर रहे मजदूरों का एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने कनिष्ठ यंत्री पर 50,000 रुपये मांगने का झूठा आरोप लगाया था। इसके संबंध में जेई ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों सहित संबंधित पुलिस थाना प्रभारी जयंत डामोर से शिकायत की गई थी। अधिकारियों ने इस मामले में दोषी व्यक्तियों सहित षड्यंत्र रचने वाले शिक्षक के खिलाफ बीएनएस की धारा 126,135 में प्रकरण दर्ज किया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m