Rahul Gandhi Attack On PM Modi: कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को मणिपुर (Rahul Gandhi Manipur Visit) दौरा किया। उन्होंने हिंसा प्रभावित इलाकों में कुकी और मैतेयी दोनों समुदायों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। राहुल गांधी मणिपुर के चुराचांदपुर और बिष्णुपुर दोनों ही इलाकों में बने राहत कैंपों में जाकर मणिपुर की जनता की तकलीफों को जाना।

PM Modi Russia Visit: पुतिन ने PM मोदी को लगाया गले, प्राइवेट घर में रखा डिनर… खाने में प्रधानमंत्री को दिए कई तरह के पकवान, See Video

वहीं मणिपुर दौरे के बाद लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक बार मणिपुर मामले को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। PM Modi के मॉस्को दौरे पर कटाक्ष करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर भारत का ही एक हिस्सा है। मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो मणिपुर जाएं। प्रधानमंत्री वहां के लोगों की जरूरत है।

JK में 5 जवान शहीद: पहले फेंका ग्रेनेड, फिर हाईटेक वेपन से 12 मिनट तक अंधाधुंध फायरिंग करते रहे, पांच दिन के अंदर दूसरा अटैक- Kathua Terrorists Attack

राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री वहां जाएंगे तो लोगों को कॉन्फिडेंस आएगा। प्रधानमंत्री को बहुत पहले ही वहां विजिट करना चाहिए था। उन्हें वहां के लोगों के दुख-दर्द को समझना चाहिए।

संदेशखाली पर ममता सरकार को बड़ा झटका, जारी रहेगी CBI जांच, Supreme Court ने पूछा- किसी को बचाना है क्या?- Sandeshkhali case

राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के इस बात को कांग्रेस ने भी अपने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि- जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस के मॉस्को पहुंचे तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर का दौरा किया है। नरेंद्र मोदी मणिपुर कब जाएंगे?

Menstrual Leave: महिलाओं के पीरियड लीव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय को दिया ये निर्देश

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर रूस पहुंचे, जहां वे 22वें रूस-भारत वार्षिक शिखर सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी और राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच द्विपक्षीय वार्ता होगी। राहुल गांधी तीसरी बार मणिपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ितों का दर्द सुना। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री मणिपुर आए और लोगों को दर्द सुने। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में जितना सुधार होना चाहिए, उतना नहीं हुआ। इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल चुके हैं।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H