कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हत्या जैसे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी समारोह से वापिस आ रहे दो पड़ोसी युवकों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने आक्रोशित होकर दूसरे शख्स पर गोली चला दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। पूरी घटना मामला थाटीपुर थाना क्षेत्र के दुल्लपुरा गांव की है। 

पिता की इस हरकत से परेशान हुआ बेटा, जानलेवा हमला कर किया लहूलुहान, ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांधा

दरअसल लोकेंद्र घुरैया और नरोत्तम गुर्जर आपस में पड़ोसी हैं। वे दोनों एक शादी में शामिल होने गए थे। वहां पर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे साथ में आ रहे थे। घर के पास पहुंचते ही वे फिर से आपस में झगड़ने लगे। इस बार गहमा-गहमी काफी बढ़ गई। जिसके बाद लोकेंद्र घुरैया ने नरोत्तम गुर्जर पर 315 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। 

पंचायत सचिवों को 7वें वेतनमान का मिलेगा लाभ, ग्राम रोजगार सहायकों का प्रतिमाह मानदेय हुआ दोगुना

कुछ लोगों ने युवक को बेहोशी की हालत में लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है और आरोपी की गर्मजोशी से सर्चिंग की जा रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m