Greater Noida Crime: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने बिरोंडा गांव में 1 जुलाई को सुलभ शौचालय की छत पर हुई महेश की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की बीवी पूजा और उसके प्रेमी प्रहलाद को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कैंची से पति का कत्ल किया था. पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल की गई कैंची को भी बरामद कर लिया है.

Instagram पर नाबालिग से प्यार और लव जिहाद: प्रेमजाल में फंसाकर बार-बार बेचा, 6 लोगों ने किया रेप, फिर करवा दी शादी, 7 गिरफ्तार

पूजा और उसका प्रेमी प्रह्लाद एक ही गांव के रहने वाले हैं. पूजा की शादी से 10 साल पहले से ही दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. यहां पर प्रह्लाद सोसाइटी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करने लगा. मृतक महेश की रात की ड्यूटी थी. जब वह ड्यूटी जाता था तो प्रह्लाद पूजा के पास पहुंच जाता था. रात भर दोनों साथ स्टे करते थे.

बच्चों को पढ़ाने के बजाए स्कूल में रंगरलियां मना रहे मैडम और प्रिंसिपल, अश्लील Video वायरल, मचा हड़कंप

इस वजह से करनी पड़ी हत्या

31 जुलाई को महेश जल्दी घर आ गया और पूजा को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. दोनों के बीच हुई लड़ाई के दौरान पूजा ने प्रेमी प्रह्लाद के साथ मिलकर कैंची से पति की हत्या कर दी. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

बहू को लेकर भागा ससुर… रचाई शादी… बच्चा भी किया पैदा, इधर बेटा करता रहा पत्नी और पिता की तलाश, 7 साल बाद पता चला तो उड़ गए होश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m