आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा के ताजगंज में पुरानी मोहब्बत का दीदार करने जिला एटा से आए आशिक को प्रेमिका के पति ने क़त्ल कर लाश को नाले में बहा दिया था. अब पुलिस ने एक महीने बाद प्रेमी का नरकंकाल नाले से बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने हत्यारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, दिलीप अपनी पुरानी प्रेमिका सोनी से मिलने आगरा आया था. 6 साल से चल रही मोहब्बत के बीच दोनों का प्रेम प्रसंग शादी के बाद भी परवान चढ़ रहा था. सोनी के जरिए पति गोविंदा को पता चल गया था कि दोनों शाम के समय मिलने वाले हैं.

Instagram पर नाबालिग से प्यार और लव जिहाद: प्रेमजाल में फंसाकर बार-बार बेचा, 6 लोगों ने किया रेप, फिर करवा दी शादी, 7 गिरफ्तार

गोविंदा ने रास्ते से दिलीप को किडनैप किया और साथियों की मदद से उसका मर्डर कर लाश फेंक दी. गोविंदा ने पुलिस को बताया कि दिलीप उसकी पत्नी सोनी को कॉल करके परेशान करता था, इसलिए मैंने मार दिया.

बता दें कि 20 साल का दिलीप पिछले एक माह से लापता था. पुलिस को उसकी लास्ट लोकेशन ताजगंज आगरा में मिली थी. पुलिस को एक सुराग मिला और डेड बॉडी क़ी तलाश में उसका कंकाल मिल गया. मामले में पुलिस प्रेमिका के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

बहू को लेकर भागा ससुर… रचाई शादी… बच्चा भी किया पैदा, इधर बेटा करता रहा पत्नी और पिता की तलाश, 7 साल बाद पता चला तो उड़ गए होश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m