रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। तूफान और मारुति वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें 2 की दर्दनाक मौत हो गई, तो 5 गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए बड़वानी रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

MP आतंकी मामले में बड़ा खुलासा: आतंकी संगठन के सपर्क में था फैजान, संपर्क वाले संदिग्धों से ATS की पूछताछ

घटना कुक्षी थाना अंतर्गत निसरपुर चौकी का है। जहां कुक्षी की ओर से आ रही तूफान और बड़वानी की ओर से आ रही मारुति वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की बड़वानी जिले के खेड़ी बसाहट के रहने वाले दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य 5 लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया गया।

शादी समारोह में विवाद: लौटते ही युवक ने पड़ोसी को मारी गोली, भारी पुलिस बल तैनात

बताया जा रहा है, मारुति वैन में एक ही परिवार के लोग लड़की देखने के लिए उज्जैन जा रहे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही तूफान गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें जवान सिंह पिता नरसिंग (60), बसाहट विठ्ठल पिता गंगाराम यादव(60) पिपलुद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोगों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल बड़वानी एम्बुलेंस के माध्यम से भेजा गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निसरपुर लाया गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m