FIR Against Virat Kohli Pub: बेंगलुरु (Bengaluru) स्थित Virat Kohli के पब one8 Commune Pub पर FIR दर्ज की गई है। कोहली के पब में देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक बजाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। विराट का वन8 कम्यून पब एमजी रोड पर स्थित है। पुलिस के मुताबिक पब सोमवार देर रात 1.30 बजे तक खुला था। बेंगलुरु में रात 1 बजे तक ही पब खोलने की परमिशन है। कोहली के पब के अलावा 3-4 अन्य पब के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

पार्टनर को LIP KISS करने से पहले पढ़ ले ये खबर: Kissing Disease ने कई देशों में मचाया कोहराम, जानिए कितना घातक है ये ‘किसिंग डिजीज’

विराट कोहली के one8 कम्यून की दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता में भी ब्रांच हैं। बेंगलुरु की ब्रांच को दिसंबर 2023 में खोला गया था, ये रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर है।

हेमंत सोरेन से फिर छिन सकती है CM की कुर्सी! ED ने किया खेला?- Hemant Soren

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, रात्रि गश्त पर तैनात सब-इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि वन8 कम्यून पब देर रात चल रहा है।जब सब-इंस्पेक्टर रात 1:20 बजे पब में पहुंचे तो उन्होंने पाया कि पब में ग्राहक मौजूद हैं। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई। सूत्रों ने बताया कि तीन अन्य पबों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

Supreme Court: …जब ‘बनियान’ पहनकर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में आ गया शख्स, फिर उसके साथ हुआ जीवन में कभी न भूलने वाला वाक्या

मुंबई ब्रांच भी विवादों में आ चुका है

बता दें कि पिछले साल One8 की मुंबई ब्रांच विवादों में रही थी, जब तमिलनाडु के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उसे वेष्टी (धोती) पहनने के कारण पब में एंट्री नहीं दी गई थी। X पोस्ट में उसने कहा था कि पब मैनेजमेंट के इस व्यवहार से वह बहुत दुखी हुआ था।

चोपड़ा केसः BJP नेता Amit Malviya के खिलाफ FIR

विराट-कोहली के स्वामित्व वाली यह रेस्टोरेंट चेन पिछले साल भी चर्चा में रही थी, जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने वन8 कम्यून को ऐसे गाने बजाने से रोक दिया था, जिन पर फोनोग्राफिक परफॉरमेंस लिमिटेड (पीपीएल) का कॉपीराइट है।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H