अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन निवासी एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसका शव विदिशा कलेक्ट्रेट के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिला था। जहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया हैं। जिसमें कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप, थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना सोमवार की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रायसेन के सांची निवासी बंटी लोधी ने विदिशा में ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि मृतक कर्ज चुकाने की मांग कर रहा था, लेकिन इसके बदले आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की थी।

ये भी पढ़ें: बीवी से परेशान युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा: बाइक सहित नदी में कूदा, इधर पुलिस करती रही तलाश उधर थाने जाकर बैठ गया

मृतक के बड़े भाई ओम प्रकाश ने बताया कि उसके छोटे भाई बंटी ने कुछ लोगों को पैसे उधार दिए थे। रविवार जब उसने उधार दिए पैसे मांगे तो मंटू कृपाल राजपूत, हर्ष राजपूत,अरविंद राजपूत ने बाजार में उसके साथ मारपीट की। जिससे काफी चोट आई थी। वहीं सांची थाने में रिपोर्ट दर्ज करने गया, तो वहां उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी। इससे वह काफी दुखी हो गया था। इसी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। बंटी ने डायरी में एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें आरोपियों के नाम लिखे हुए हैं।

सुसाइड नोट में लिखा कि सांची में रहने वाले मंटू कृपाल राजपूत, हर्ष राजपूत, अरविंद राजपूत ने उसके साथ बाजार में रविवार शाम को मारपीट की थी, जब वह इस बात की शिकायत करने थाने पहुंचा था, तब मंटू के दोस्त टीआई ने कार्रवाई करने की बजाय उसको ही दोषी बताया और उससे माफी भी मंगवाई। जबकि मंटू से उन्होंने अपने ही दिए पैसे मांगे थे, उस पर मंटू और उनके साथियों ने मेरे साथ मारपीट की।

ये भी पढ़ें: Dhar Accident: सड़क हादसे में 2 की मौत, 5 घायल, तेज रफ्तार वाहन ने कार को मारी टक्कर

वहीं पुलिस ने भी मंटू से दोस्ती निभाते हुए मुझे ही प्रताड़ित किया जिसके कारण में सुसाइड कर रहा हूं। विदिशा कोतवाली पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। जहां से शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m