मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार को एक सैलून पर पुलिस (Police Raid on Salon) ने छापेमार कार्रवाई की. यहां सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था. स्थानीय लोगों की शिकायत पर BJP पार्षद ने एक लड़के से स्टिंग कराया. इसके बाद पुलिस से शिकायत की.

सिविल लाइन थाना प्रभारी का कहना है कि मोहनपुरी में स्थानीय लोगों ने बताया था कि यहां गलत तरीके से एक सैलून चल रहा है, जिसमें मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चल रहा था. 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

भाजपा पार्षद उत्तम सैनी ने एक लड़के को बाल कटवाने के बहाने गैलेक्सी यूनिसेक्स सैलून भेजा. उसके कपड़ों में कैमरा फिट कर दिया. लड़का सैलून के काउंटर पर गया. वहां एक लड़की बैठी थी. उससे कहा- बाल कटवाने हैं और शेविंग करवानी है.

लड़की ने उसे अंदर भेजा. वहां उससे एक लड़की ने कहा कि पूरे कपड़े उतारो. लड़के ने कहा- क्यों? इस पर लड़की ने उससे कहा- 800 रुपए दो और मनचाही लड़की को केबिन में ले जाओ. लड़के ने पहले लड़की देखने की इच्छा जताई. इस पर उसके सामने कई लड़कियां लाकर खड़ी कर दी गईं.

पहले बंद हो चुका है मसाज पार्लर

भाजपा पार्षद उत्तम सैनी ने कहा- काफी दिनों से हम लोगों को गैलेक्सी यूनिसेक्स सैलून के नाम पर मसाज पार्लर चलाने की शिकायत मिल रही थी. यहां बाल काटने के नाम पर कस्टमर को बुलाया जाता. दिखावा करते कि बाल कटिंग करते हैं, लेकिन अंदर अनैतिक काम हो रहा था. इस पर मैंने एक लड़के को कस्टमर बनाकर पार्लर में भेजा.

कस्टमर बने लड़के से पूछा गया क्या चाहिए? उसने, कहा पूरी सुविधा चाहिए. लड़के ने पूछा- कितना चार्ज, लगेगा? एडवांस पैसे देने के बाद लड़के के सामने 7-8, लड़कियां पेश की गईं. कहा गया जो पसंद हो, वही मिलेगी. इसके बाद लड़के ने एक लड़की पसंद कर ली. वह लड़की उसे अंदर एक केबिन में ले गई और कपड़े उतारने को कहने लगी. इसके बाद लड़का बहाना, बनाकर सैलून से बाहर आ गया. फिर पार्षद ने पुलिस को सूचना दी.

Sex Racket in Meerut: केबिन में अंदर बंद थी युवती

पुलिस ने पार्लर में अंदर छापा मारा. मौके से एक लड़के और लड़की को पकड़ा. पुलिस को देखकर कई लड़कियां भाग गईं. एक युवती केबिन में अंदर बंद थी. जब उसे बाहर भीड़ की आवाजें सुनाई दीं, तो उसने केबिन नहीं खोला. इसी बीच पुलिस के कहने पर भीड़ से एक युवक ऊपर से कूदकर अंदर गया और केबिन खोला.

केबिन में बंद युवती मास्क लगाकर और बुर्का पहनकर बाहर आई. पुलिस युवती को ले जाने लगी, तो भीड़ ने शोर मचा दिया कि इसका मास्क हटाया जाए. युवती रोने लगी. पुलिस उसे हिरासत में लेकर चली गई.

रात में प्रेमिका के घर में घुसा सिपाही, फरमाने लगा इश्क, ग्रामीणों ने पकड़ा, पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई

ब्यूटी पार्लर के नाम पर चल रहा था अवैध धंधा

मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में 8 मई को पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार चलने की सूचना पर छापेमारी की. जिसके चलते ब्यूटी पार्लर में अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने पूछताछ करते हुए चुपके-चुपके की तलाशी ली. वहां पर कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं. इसके बाद पॉर्लर को सीज कर दिया. 4 लोगों को पकड़ा था. इसमें 3 युवतियां और एक पुरुष शामिल था.

स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा था छापा

मेरठ में वेदव्यासपुरी के आधुनिक कॉम्प्लेक्स में पहली मंजिल पर स्पा सेंटर में चल रहा था. 15 दिसंबर 2024 को पुलिस व टीपीनगर थाना पुलिस ने छापा मारा. मौके से 5 युवतियों और 4 युवक को पकड़ लिया. इनमें ज्यादा बाहर के रहने वाले शामिल थे.

आशिक के साथ आधी रात रंगरलियां मना रही थी मां, बेटे ने देखा तो कर दी गला घोंटकर हत्या, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m