हेमंत शर्मा, इंदौर। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation) का दौरा किया। जहां बीजेपी और कांग्रेस पार्षदों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। वहीं ‘सदन की बात लोकसभा अध्यक्ष के साथ’ कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसका उद्देश्य नगर निगम के सभागृह को संसद की तर्ज पर तैयार करना और संचालन प्रक्रिया को बेहतर ढंग से समझना था।

‘सदन की बात लोकसभा अध्यक्ष के साथ’ नामक कार्यक्रम नगर निगम के अटल बिहारी वाजपेई निगम परिसर सभागृह में आयोजित किया गया। इस विशेष कार्यक्रम में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, सभी एमआईसी सदस्य, निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे सहित बीजेपी और कांग्रेस के सभी पार्षद शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: इंदौर पहुंचे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला: एक पेड़ मां के नाम अभियान में लिया हिस्सा, कहा- भविष्य को संवारने प्रकृति को संवारना जरूरी

इस कार्यक्रम का उद्देश्य नगर निगम के सभागृह को संसद की तर्ज पर तैयार करना और संचालन प्रक्रिया को बेहतर ढंग से समझना था। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने नगर निगम के सदन संचालन के तरीके को समझाने और बेहतर करने के लिए इस कार्यक्रम में भाग लिया। यह कार्यक्रम नगर निगम के संचालन में पारदर्शिता और कुशलता लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। ओम बिरला का दौरा और उनके सुझाव निगम के सदन संचालन को और अधिक प्रभावी बनाने में मददगार साबित होंगे। आपको बता दें कि सदन की तर्ज पर इंदौर नगर निगम का सभागृह बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: Lalluram.com स्पेशल इन्वेस्टिगेशन स्टोरी 5: नेपा लिमिटेड में कर्मचारियों के साथ गजब का खेल, कई कर्मचारियों के एक महीने के ही बढ़ाए जा रहे कॉन्ट्रेक्ट, कुछ का एग्रीमेंट 12 हजार से सीधे 30 हजार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m