अमित पवार, बैतूल। Betul crime: मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मिलने के लिए पहले घर से बाहर बुलाया। फिर उसके ऊपर केरोसिन डालकर उसे आग लगा कर मारने का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने आरोपी से लव मैरिज की थी। लेकिन दोनों के बीच काफी समय से कुछ सही नहीं चल रहा था जिसके बाद वह पति से अलग रह रही थी। 

‘सीहोर के बाबा’ ने युवती को पूजा-पाठ करने बुलाया, मंत्र पढ़कर खिलाई नशीली भभूत, बेहोश होने पर करने लगा रेप, तभी पहुंचा पीड़िता का भाई, फिर…

दरअसल घोड़ाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा में सोमवार रात करीब 11 बजे पति ने पत्नी के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल पत्नी को 108 एम्बुलेंस ने घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

रिफाइंड ऑयल में बना खाना खाने से परिवार के 4 सदस्य बीमार, उल्टी, दस्त के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती

घोड़ाडोंगरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाथाखेड़ा में 21 साल की पायल दांगी को जली अवस्था में अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और पीड़िता के बयान लिए। महिला ने बताया कि उसके पति चंद्रदेव बिहारी ने उसके ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने की वजह से भोपाल अस्पताल रेफर कर दिया। इस पूरी घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m