रायपुर. छत्तीसगढ़ स्पंज आयरन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (CGSIMA) के सदस्यों ने कल मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात की, जिसमें इस्पात उद्योग से जुड़े मुद्दों पर, विशेष रूप से बिजली शुल्क वृद्धि को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान सभी सदस्यों ने अपनी समस्याओं और आवश्यकताओं को मुख्यमंत्री साय के साथ साझा किया।

सीएम साय ने इस मुलाकात में CGSIMA एसोसिएशन की समस्याओं को गंभीरता से सुना और समाधान की भरपूर गारंटी दी। उन्होंने कहा कि इस्पात उद्योग के समस्याओं का समाधान सचिव स्तर पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा कर उच्चतम स्तर पर लिया जाए।

इस मुलाकात के बाद CGSIMA के सभी सदस्य ने अगले कदम की योजना बनाई है, जिसमें और अधिकारियों के साथ बातचीत और समस्याओं के समाधान पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

एसोसिएशन का कहना है कि छत्तीसगढ़ बिजली और इस्पात उत्पादन के लिए जाना जाता है। इस संबंध में CGSIMA के अध्यक्ष अनिल नचरानी ने बताया कि इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य उद्योग के समस्याओं के समाधान के लिए सरकारी स्तर पर समर्थन प्राप्त करना था।

सोमवार हुई बैठक में छत्तीसगढ़ स्पंज आयरन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के सभी सदस्य अध्यक्ष अनिल नचरानी, विजय झवर, दीपक गुप्ता, मनीष मंडल, मनोज अग्रवाल, विकास अग्रवाल, मनीष धुपड़, जेपी अग्रवाल, आनंद चौधरी, उपस्थित रहे. एसोसिएशन आज सीएम साय के सलाह को मानते हुए उच्च अधिकारियों के साथ भी चर्चा कर इन मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करेंगे।