राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। अमरवाड़ा उपचुनाव को लेकर उन्होंने जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि एक एक वोट अमरवाड़ा के विकास को सुनिश्चित करेगा।

भाजपा अध्यक्ष व खजुराहो सांसद ने अमरवाड़ा उपचुनाव को लेकर जनता से अपील की हैं। उन्होंने कहा कि कमलेश शाह चुनावी मैदान में है। ज्यादा से ज्यादा वोट करें, आपका एक एक वोट अमरवाड़ा के विकास को सुनिश्चित करेगा।

ये भी पढ़ें: MP में फिर होगा मंत्रिमंडल का विस्तार: बुधनी और विजयपुर सीट पर होंगे उपचुनाव, बीना में सस्पेंस बरकरार

बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर कहा कि चुनाव की तारीख आयोग तय करेगा। जब भी इलेक्शन कमीशन तिथि तय करेगा, हम पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार हैं। वीडी शर्मा ने ‘कांग्रेस के संघ की तर्ज पर काम करने’ को लेकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि कार्य पद्धति बनाने में पीढ़ियां लगती है। पहले कांग्रेस संघ को आकर देखें। वो देखें की संघ ने देश के लिए क्या कुर्बान किया है। संघ की तर्ज पर काम करने से पहले वो गांधी परिवार से पूछ लें।

ये भी पढ़ें: SUPER EXCLUSIVE: रामनिवास रावत ने दोबारा ली मंत्री पद की शपथ, कहा- मैं कैबिनेट मंत्री ही रहूंगा…

वहीं चुनाव आयोग में कांग्रेस के द्वारा राम निवास रावत के मंत्री बनने की शिकायत पर भी वीडी शर्मा ने बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। वो केवल शिकायत ही कर सकते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m