कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के बालाघाट स्थित नक्सल बेल्ट में पदस्थ एसएएफ जवान और उसके परिवार का एक ई-रिक्शा चालक ने जीना मुहाल कर दिया है। जवान ने ई-रिक्शा चालक की शिकायत ग्वालियर कलेक्टर से करते हुए मदद की गुहार लगाई है। SAF जवान का आरोप है कि इस मामले में संबंधित थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

MP BREAKING: IM के आतंकी फैजान को कोर्ट ने भेजा जेल, कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट से किया रवाना

दरअसल ग्वालियर शहर की सड़कों पर भी ई-रिक्शा चालकों की मनमानी और गुंडागर्दी ने ट्रैफिक व्यवस्था को पूरी तरह से बिगाड़ दिया है। जिसके चलते कलेक्टर को इन्हें लेकर सख्त प्लान तैयार करना पड़ रहा है। वहीं सड़को के बाद अब ई-रिक्शा चालकों की गुंडागर्दी घरों तक पहुंच गई है। इनसे पीड़ित कोई आम ही नही SAF में पदस्थ जवान और उसका परिवार भी है। ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में रहने वाले SAF जवान राकेश श्रीवास ने पड़ोस में रहने वाले ई-रिक्शा चालक से परिवार को बचाने की गुहार कलेक्टर से लगाई है। 

निभाया ग्राम प्रधान का फर्ज: मजदूर नहीं मिले तो सरपंच ने पंचों के साथ मिलकर बना दिया पुलिया, पेश की एकता की मिसाल

राकेश ने कलेक्टर को की गई शिकायत में बताया है कि पड़ोस में रहने वाला बृज किशोर जाटव ई रिक्शा चलाता है। लेकिन वह उसके घर की देहरी पर हर रोज अपना ई-रिक्शा रखकर उनका दरवाजा बंद कर देता है। जब इसका विरोध किया जाता है तो परिवार के लोगों को धमकी देने के साथ मारपीट पर उतारू हो जाता है। जवान ने अपनी शिकायत में बताया कि वह नौकरी के चलते बालाघाट में पदस्थ है। ऐसे में ग्वालियर में रहने वाला उसका परिवार अपने आप को असुरक्षित महसूस करता है। 

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, किसी का फूटा सिर तो किसी का टूटा हाथ, Video वायरल

SAF जवान के शिकायत के अनुसार सबसे ज्यादा दर्द इस बात का है कि इस मामले की पूर्व में दो बार शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की जा चुकी है। फिर भी थाटीपुर थाना पुलिस द्वारा इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिसके चलते अब जान माल की सुरक्षा का भी खतरा पैदा हो गया है। हालांकि SAF जवान की शिकायत पर प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एसपी को इस मामले में एक्शन लेने के लिए कहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m