मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुज़फ्फरनगर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ पैसों के लिए एक दोस्त ने अपने ही दोस्त का कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं उसके टुकड़े कर ठिकाने लगा दिया। परिजनों को जब शक हुआ तो पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

मुज़फ्फरनगर की पॉश कॉलोनी वसंधुरा में राधा गोविंद ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाले धर्मेंद्र आर्य (35) की उसके दोस्त रोहित ने ही 3 लाख 64 हजार हड़पने के लिए धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। कलयुगी दोस्त इतने में भी नहीं रुका उसने लाश को टुकड़ो में तब्दील कर तीन दिन तक घर में ही छिपा कर रखा।

महंगाई पर बेशर्मी की हंसी! योगी के मंत्री का बेतुका बयान, कहा- दाल की कीमत 100 रुपए किलो से ज्यादा कहीं नहीं.. पत्रकारों ने पूछा पता तो हंसने लगे

अवध विहार निवासी धर्मेंद्र आर्य मूल रूप से दिल्ली के कृष्णा नगर और वर्तमान में वसुंधरा कॉलोनी का निवासी था। धर्मेंद्र और रोहित जानसठ रोड स्थित ऑटोमोबाइल कंपनी में एक साथ काम करते थे। दो माह पहले रोहित ने काम छोड़ दिया था। शनिवार को धर्मेंद्र आर्य कंपनी से तीन लाख 64 हजार रुपए और चेक लेकर बैंक में जमा करने के लिए निकला था, लेकिन इसके बाद गायब हो गया।

परिजन और कंपनी के कर्मचारी उसकी तलाश कर रहे थे। शक होने पर पुलिस ने रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो हत्या की वारदात का खुलासा हुआ। सोमवार शाम करीब चार बजे बोरे में बंद उसका शव मंसूरपुर थाना क्षेत्र के जड़ौदा गांव के पास होटल के पीछे पड़ा मिला। धर्मेंद्र आर्य रुपए लेकर आरोपी रोहित के वसुंधरा कॉलोनी स्थित घर पर आया था।

नादान इश्क का खौफनाक अंजाम: शादी से किया इंकार तो मां-बाप समेत छोटे भाई का किया कत्ल, हुआ गिरफ्तार

दोनों के बीच रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। रोहित ने धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। शव को आरोपी तीन दिन तक घर में ही छिपाए रखा। फिर लाश को ठिकाने लगवा दिया। लेकिन इस बीच परिजनों के शक जताने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी से नकदी बरामद कर ली है।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक